चाचा कर रहे थे मस्ती में डांस, डंडा लेकर चाची ने दौड़ा लिया, IAS बोला- ‘खतरा बुढ़ापे तक रहता है’ - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग चाचा पूरे जोश के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन डांस के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह भाग खड़े हुए. यह वीडियो काफी मजेदार है.

चाचा कर रहे थे मस्ती में डांस, डंडा लेकर चाची ने दौड़ा लिया, IAS बोला- ‘खतरा बुढ़ापे तक रहता है’ - देखें Video

चाचा कर रहे थे मस्ती में डांस, डंडा लेकर चाची ने दौड़ा लिया, IAS बोला- ‘खतरा बुढ़ापे तक रहता है’

कुछ लोगों को डांस करने का इतना शौक होता है कि वह डांस की मस्ती में सबकुछ भूल जाते हैं और पूरे जोश के साथ डांस करने लग जाते हैं. कुछ लोग तो इस कदर डांस के शौकीन होते हैं कि वह ना उम्र देखते हैं और ना ही जगह बस शुरु हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग चाचा पूरे जोश के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन डांस के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह भाग खड़े हुए. यह वीडियो काफी मजेदार है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएएस अफसर अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “खतरा बुढ़ापे तक बना रहता है.” वीडियो में आप देखिए एक कुछ लोग डांस कर रहे हैं, जहां एक बुजुर्ग शख्स भी लोगों के बीच काफी जोश में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह सबकुछ भूल गए हैं और डांस में डूबे हुए हैं. लेकिन, कुछ देर में तभी वहां एक बुजुर्ग महिला डंडा लेकर आती हैं और बुजुर्ग शख्स को दौड़ा लेती हैं. जिन्हें देखती ही डांस कर रहे बुजुर्ग शख्स वहां से भाग खड़े होते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 26 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों लाइक्स भी आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर तो आप भी समझ गए होंगे कि उम्र चाहे कितनी भी हो जाए, लेकिन पति हमेशा अपनी पत्नी से डरता ही है.