इस रहस्‍यमय जीव को देखकर हैरत में है दुनिया, लोगों ने पूछा आखिर ये है क्या

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे अजीब जीव का वीडियो शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस अजीब जीव को देखकर सभी एक ही सवाल पूछ रहे हैं, आखिर यह है क्या?

इस रहस्‍यमय जीव को देखकर हैरत में है दुनिया, लोगों ने पूछा आखिर ये है क्या

सोशल मीडिया पर नजर आया अजीबोगरीब जीव, वीडियो हो रहा वायरल,

Unbelievable Video Of Strange Animal: दुनिया में इतने तरह के जीव हैं कि, हम अब भी उनमें से कई से अनजान हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे अजीबोगरीब जीव-जंतुओं के वीडियो शेयर होते ही रहते हैं. हाल ही में एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक ऐसे ही अजीब जीव (Rare video of incredible animal) का वीडियो शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस अजीब जीव (Mysterious Animals) को देखकर सभी एक ही सवाल पूछ रहे हैं, आखिर ये है क्या?

वीडियो देख हैरान हैं लोग (People are shocked after watching this video)

Terrifying Nature अकाउंट से एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो (Video Of Strange Animal) में एक अजीब सा जीव नजर आ रहा है. इंसान और जानवर से मिलते-जुलते इस जीव के चेहरे पर एक बड़ी आंख है और वह जीभ निकालकर हांफता दिखाई पड़ रहा है, उसकी बॉडी काफी हद तक जानवर की तरह है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'What the hell is this (आखिर यह है क्या).' सच में इस जीव का देखकर सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि, यह किस तरह का जीव है.

यहां देखें वीडियो

लोग पूछ रहे एक ही सवाल (video viral on social media)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो (Bizarre Wild life) पर कमेंट्स करने वाले अधिकतर लोगों ने इसे देखकर आश्चर्य जताते हुए पूछा है कि, आखिर यह कौन सा जीव है भाई. एक यूजर ने कहा, यह पिग का विकृत बच्चा (Nature Surprises) नजर आ रहा है. एक अन्य यूजर ने भी इसे पिग की तरह नजर आने वाला बताया. कुछ कमेंट्स में इसे कुत्ते और पिग से मिलता-जुलता बताया गया है.