पार्क में घूमते 'रहस्यमयी जीव' को देख डर गए वाइल्डलाइफ ऑफिसर्स, किसी ने कहा- भालू, किसी ने चूहा, हुआ खुलासा तो....

प्यारे, छोटे, चार पैर वाले जानवर को रात में चलते हुए कैमरे में कैद किया गया था.

पार्क में घूमते 'रहस्यमयी जीव' को देख डर गए वाइल्डलाइफ ऑफिसर्स, किसी ने कहा- भालू, किसी ने चूहा, हुआ खुलासा तो....

पार्क में घूमते 'रहस्यमयी जीव' को देख डर गए वाइल्डलाइफ ऑफिसर्स

अमेरिका के दक्षिण टेक्सास (South Texas) के रियो ग्रांडे वैली में छिपे एक अजीब से दिखने वाले जानवर ने पार्क के अधिकारियों को हैरान कर दिया है. पार्क के अधिकारी एक गेम कैमरे में कैद 'रहस्यमयी जानवर' (mystery anima) की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. टेक्सास पार्क्स एंड वाइल्डलाइफ के बेंटसेन-रियो ग्रांडे वैली स्टेट पार्क के अधिकारियों ने फेसबुक पर जानवर का एक स्नैपशॉट पोस्ट किया और सोशल मीडिया यूजर्स से इसे पहचानने में मदद करने के लिए कहा.

मिशन, टेक्सास स्थित पार्क द्वारा शेयर किए एक पोस्ट लिखा है, "हम इस मायावी प्राणी की पहचान करने की कोशिश में अपना सिर खुजला रहे हैं, क्या यह एक नई प्रजाति है? पास के चिड़ियाघर से भागा? या इस भेस में सिर्फ एक पार्क रेंजर है?"

प्यारे, छोटे, चार पैर वाले जानवर को रात में चलते हुए कैमरे में कैद किया गया था.

देखें Photo:

सोशल मीडिया यूजर्स अपने बेहतरीन अनुमानों के साथ कमेंट सेक्शन में जवाब देने लगे. एक यूजर ने लिखा, "अगर यह भालू नहीं है, तो मैं इस भेस में एक पार्क रेंजर का अनुमान लगाऊंगा !!" दूसरे ने लिखा, "एक अच्छा ओल 'टेक्सास आकार का चूहा."

अन्य इंटरनेट यूजर्स ने इसे बीवर, वूल्वरिन, कैपीबारा और यहां तक ​​कि ऊदबिलाव भी कहा. लोगों के कुछ वर्गों ने जीव को बेजर भी कहा और एक यूजर ने इसे "गर्भवती बेजर" भी कहा!

कई अनुमानों के बाद, पार्क के अधिकारियों ने शेयर किया कि उनका अंदाज़े के मुताबिक, यह क्या हो सकता है.

राज्य पार्क ने कहा, "वाह, इस तस्वीर ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है! हम ज्यादातर कमेंट्स से सहमत हैं कि यह बहुत संभव है कि यह एक अमेरिकी बेजर है (हनी बेजर के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए जो अफ्रीका और एशिया में रहता है और बहुत ज्यादा परवाह नहीं करने की अफवाह है), जबकि अमेरिकी बेजर आमतौर पर घाटी में नहीं देखे जाते हैं (आंशिक रूप से उनके रात के व्यवहार के कारण), यह उनकी प्राकृतिक सीमा का हिस्सा है."

ये Video भी देखें:

Viral: यूपी में दुल्हन ने स्टेज पर चलाई दनादन गोलियां, 5 सेकेंड में किए 4 राउंड फायर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com