200 फुट ऊपर जाकर खराब हो गया झूला, ऐसे जान जोखिम में डाल नीचे उतरे लोग - देखें Shocking Video

रविवार दोपहर ब्रिटेन के सबसे ऊंचे रोलर कोस्टर (UK's Tallest Roller Coaster) खराब होने के बाद राइडर्स को 200 फीट से अधिक नीचे चलने (Riders Were Forced To Walk Down Over 200 Feet) के लिए मजबूर होना पड़ा.

200 फुट ऊपर जाकर खराब हो गया झूला, ऐसे जान जोखिम में डाल नीचे उतरे लोग - देखें Shocking Video

200 फुट ऊपर जाकर खराब हो गया झूला, लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान - देखें Video

रविवार दोपहर ब्रिटेन के सबसे ऊंचे रोलर कोस्टर (UK's Tallest Roller Coaster) खराब होने के बाद राइडर्स को 200 फीट से अधिक नीचे चलने (Riders Were Forced To Walk Down Over 200 Feet) के लिए मजबूर होना पड़ा. ब्लैकपूल प्लेजर बीच (Blackpool Pleasure Beach) पर द बिग वन (The Big One) के बीच में रुक जाने के बाद रोमांचकारी चाहने वालों को डर के मारे ठोस मैदान में उतरना पड़ा. द बिग वन एक स्टील रोलर कोस्टर है जो ब्रिटेन के लंकाशायर में ब्लैकपूल प्लेज़र बीच पर स्थित है. जब इसे 1994 में खोला गया था, तो द बिग वन दुनिया में सबसे लंबा और सबसे लंबा रोलर कोस्टर था. यह वर्तमान में यूके में सबसे लंबा रोलर कोस्टर है और 213 फीट लंबा है.

लंकाशायर लाइव के अनुसार, थीम पार्क के कर्मचारियों ने रविवार को खराब होने के बाद नर्वस राइडर्स को मार्गदर्शन करने के लिए रोलर कोस्टर को छोटा किया. घटना के वीडियो और तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पैदर नीचे उतरने की कोशिश कर रहे हैं. 

देखें Video:


कमेंट सेक्शन में एक फेसबुक यूजर ने लिखा, 'अगर मैं वहां होता, तो घबरा जाता.' दूसरे ने लिखा, 'मुझे खुशी है कि मैं उस वक्त वहां नहीं था.' ब्लैकपूल प्लेज़र बीच के एक प्रवक्ता ने द मिरर को बताया, "रविवार 25 अप्रैल को सुबह 11.30 बजे बिग वन लिफ्ट रुक गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया, 'सवारी को रोकने का निर्णय लिया गया. सभी सवारों को सुरक्षित रूप से नीचे लाया गया. सवारी की जांच की गई और लगभग 1.00 बजे फिर से खोला गया.'