पानी की जगह नदी में अचानक बहने लगा दूध, घरों से बर्तन और बाल्टी लेकर भरने के लिए दौड़े लोग - देखें Viral Video

यूके (United Kingdom) में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वहां एक नदी में अचानक दूध बहने लगा. जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. 15 अप्रैल को वेल्स (Wales) में बहने वाली दुलाइस नदी (river Dulais) का पानी अचानक सफ़ेद हो गया. नदी में पानी की जगह दूध बहने लगा.

पानी की जगह नदी में अचानक बहने लगा दूध, घरों से बर्तन और बाल्टी लेकर भरने के लिए दौड़े लोग - देखें Viral Video

पानी की जगह नदी में अचानक बहने लगा दूध, घरों से बर्तन और बाल्टी लेकर भरने के लिए दौड़े लोग

हम सभी ने दूध की नदियां बहनें वाली कहावत तो बहुत बार सुनी होगी. लेकिन, क्या आपने हकीकत में कभी दूध की नदी बहते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि यूके (United Kingdom) में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वहां एक नदी में अचानक दूध बहने लगा. जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. दरअसल, 15 अप्रैल को वेल्स (Wales) में बहने वाली दुलाइस नदी (river Dulais) का पानी अचानक सफ़ेद हो गया. नदी में पानी की जगह दूध बहने लगा. नदी में दूध बहता देख वहां के लोग हैरान रह गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि नदी के पास ही एक हादसे में दूध से भरा एक ट्रक पलट गया, जिसकी वजह से टैंकर का सारा का दूध नदी में ही बहने लगा. इससे नदी का पूरा पानी सफ़ेद हो गया.

देखें Video:

नदी में दूध बहने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. Carmarthenshire में दूध से भरा एक टैंकर पलट गया. इससे नदी का पूरा पानी सफेद हो गया. ये दूध बहते हुए जाकर नदी में मिल गया. नेचुरल रिसोर्सेस वेल्स (Natural Resources Wales, NRW) ने दूध की क्वालिटी के बारे में कुछ भी नहीं बताया. हालांकि, नदी का पानी इसी वजह से सफ़ेद हुआ था, ये बात कंफर्म कर दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुलाइस नदी का सफ़ेद हुआ पानी काफी दूर तक बहता रहा. जिसे देखकर लोग हैरान थे कि आखिर नदी का पानी सफ़ेद कैसे हो गया. लोग अपने घरों से बाल्टी और बर्तन लेकर दौड़े और दूध जमा करते नजर आए. लेकिन, इसकी क्वालिटी को लेकर शंका अब भी बनी हुई है. कई लोगों ने पहले इसे चमत्कार माना. लेकिन, बाद में नदी के पानी का सफ़ेद रंग में बदलने की वजह सबको समझ आ गई.