मंगल ग्रह पर मिले "पुराने जूते", कहीं NASA दुनिया से कुछ छिपा तो नहीं रहा है?

क्या पृथ्वी ग्रह के अलावा कोई अन्य ग्रह पर भी जीव रहते हैं? इस बात की जानकारी किसी के पास नहीं है, हालांकि, कई लोग और यूफओ एक्सपर्ट बताते हैं कि परग्रही का अस्तित्व मौजूद है. वो कई बार धरती पर भी आ चुके हैं.

मंगल ग्रह पर मिले

Photo Credit- mirror

क्या पृथ्वी ग्रह (Earth Planet) के अलावा कोई अन्य ग्रह पर भी जीव रहते हैं? इस बात की जानकारी किसी के पास नहीं है, हालांकि, कई लोग और यूफओ एक्सपर्ट (UFO E बताते हैं कि परग्रही का अस्तित्व मौजूद है. वो कई बार धरती पर भी आ चुके हैं. दुनिया भर की तमाम स्पेस एजेंसियां भी इसे स्पष्ट नहीं कर पाई है. मगर एक्सपर्ट्स कुछ सबूतों के ज़रिए बता देते हैं कि वाकई में एलियंस का अस्त्तित्व है. सोशल मीडिया पर इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि मंगल ग्रह पर एलियंस का अस्तित्व है. एलियंस के पुराने जूते भी देखे गए हैं.

द मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक यूएफओ एक्सपर्ट ने दावा किया है कि उसके पास 100 प्रतिशत सबूत है कि नासा फैक्ट्स छिपा रहा है. इस एक्सपर्ट का नाम स्कॉट सी वरिंग (Scott C Waring) है. ये एलियंस पर बहुत समय से शोध कर रहे हैं.

स्कॉट सी वरिंग खुद को एलियन एक्सपर्ट कहते हैं. इन्होंने नासा द्वारा जारी स्पेस की तस्वीर में एलियंस का सबूत खोजा है. इन्होंने दावा किया है कि नासा को मंगल पर एलियंस का जूता मिला था. इस खबर को नासा ने लोगों से छिपा लिया. ऐसे में सवाल उठता है कि नासा ने इनका कहीं कोई जिक्र क्यों नहीं किया?

स्कॉट सी वरिंग (Scott C Waring) एलियंस के बारे में शोध करते हैं, वो बहुत दिनों से ऐसा कर रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने मंगल ग्रह के मार्स रोवर द्वारा ली गई एक तस्वीर शेयर करते हुए दिखाया कि कैसे उसमें बैठा एक एलियन मार्स रोवर को घूर रहा था. ये ख़बर को आप इस लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्कॉट सी वरिंग (Scott C Waring)  ने दावा किया कि ये सौ प्रतिशत पक्का है कि एलियंस का अस्तित्व मौजूद है और नासा ये बात जानता है. लेकिन ये नासा ने कभी दुनिया को बताया नहीं.