जहरीले सांप का शिकार करने की ताक में बैठीं थीं दो बिल्लियां, जैसे ही मारा पंजा और फिर जो हुआ... - देखें VIDEO

जिसमें दो बिल्लियां एक जहरीले सांप का शिकार करने की ताक में बैठीं दिखाई दे रही हैं. सांप भी काफी खतरनाक है, लेकिन जिस तरह से बिल्लियां उसे घेरकर बैठी हैं, वो देखकर कोई भी अंदाज़ा नहीं लगा सकता है कि आगे क्या होने वाला है.

जहरीले सांप का शिकार करने की ताक में बैठीं थीं दो बिल्लियां, जैसे ही मारा पंजा और फिर जो हुआ... - देखें VIDEO

जहरीले सांप का शिकार करने की ताक में बैठीं थीं दो बिल्लियां

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाज़ा कोई नहीं लगा सकता है. वैसे इन दिनों इंटरनेट पर जंगली जानवरों वीडियो देखना लोग काफी पसंद कर रहे हैं. खासकर जंगली जानवरों के शिकार का वीडियो. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो बिल्लियां एक जहरीले सांप का शिकार करने की ताक में बैठीं दिखाई दे रही हैं. सांप भी काफी खतरनाक है, लेकिन जिस तरह से बिल्लियां उसे घेरकर बैठी हैं, वो देखकर कोई भी अंदाज़ा नहीं लगा सकता है कि आगे क्या होने वाला है. वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कया आपने इससे पहले कभी किसी बिल्ली को सांप का शिकार करते हुए देखा है ? अगर नहीं देखा तो इस वीडियो को ध्यान से देखिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप बैठा है, जो देखने में ही काफी खतरनाक लग रहा है. सांप के सामने और उसके पीछे की ओर एक-एक बिल्ली खड़ी है, जो कि उसे एकटक घूर रही हैं. सांप भी बिल्कुल हिल नहीं रहा है. लेकिन, अचानक पीछे वाली बिल्ली सांप पर अपने पंजे से अटैक कर देती है. तभी आगे वाली भी बिल्ली सांप से पचने के लिए झटके से पीछे की ओर चली जाती है.

देखें Video:

ये वीडिय देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो काफी दिल दहला देने वाला है. ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो देखकर तो आप भी समझ ही गए होंगे कि कभी किसी को खुद से कमज़ोर नहीं समझना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्‍ची के जन्‍म की खुशी को बनाया खास, हेलीकॉप्‍टर के जरिये घर लेकर पहुंचा परिवार