विज्ञापन
This Article is From Nov 17, 2017

VIRAL VIDEO : हाइवे पर अचानक दो पहियों पर चलने लगा ट्रक, चाहकर भी नहीं रोक पा रहा था ड्राइवर

दरअसल, क्रोएशिया में हाइवे पर एक ट्रक दो पहियों पर चलने लगा और ड्राइवर चाहकर भी उस ट्रक को सामान्य रूप से चला नहीं पा रहा था.

VIRAL VIDEO : हाइवे पर अचानक दो पहियों पर चलने लगा ट्रक, चाहकर भी नहीं रोक पा रहा था ड्राइवर
हाइवे पर अचानक दो पहियों पर चलने लगा ट्रक ​
नई दिल्ली: दुनिया में अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं, जिसके बारे में आपने पहले सुना या देखा होगा. लेकिन एक ऐसी भी अजीब घटना घटी है, जिसके बारे में आपने बहुत कम ही सुना या देखा होगा. दरअसल, क्रोएशिया में हाइवे पर एक ट्रक दो पहियों पर चलने लगा और ड्राइवर चाहकर भी उस ट्रक को सामान्य रूप से चला नहीं पा रहा था. यह घटना वहां चल रही तेज हवाओं की वजह से घटी. वहां इतनी तेज हवाएं चल रही थी कि गाड़ियों को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था. लेकिन ट्रक ड्राइवर ने फिर भी उस ट्रक को काफी कंट्रोल किया. यह सच है कि नेचर की शक्ति के आगे इंसान बेबस हो जाता है. ऐसी घटनाएं में सड़क दुर्घटना होने के चांसेस काफी बढ़ जाते हैं, लेकिन उस ड्राइवर ने नेचर के विपरीत जाकर उसने ट्रक को संभाल लिया, जिसके कारण एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई. 

यह भी पढ़ें: जूते का फीता बांधते वक्त एक बच्चे के ऊपर चढ़ गई कार, राहगीरों ने ऐसे बचाई जान

बीते बुधवार को जीफायकाट पर पोस्ट की गई इस वीडियो को देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि कैसे इन तेज हवाओं ने उस ड्राइवर को नर्वस कर दिया होगा. इस वीडियो को देखने के बाद लोग खुद नर्वस हो जाएंगे तो सोचिए उस ट्रक ड्राइवर ने उस दौरान कैसे खुद को संभाला. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे तेज हवाएं बार-बार उस ट्रक का बैलेंस बिगाड़ रही हैं. ड्राइवर द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद वह ट्रक संभलता है, लेकिन अगले ही पल फिर से ऐसा होता है. हमें उस ड्राइवर के हिम्मत की तारीफ करनी होगी कैसे उसने हवा के विपरीत ट्रक को संभाला. इस वीडियो को सही लोकेशन तो पता नहीं चल सका, लेकिन हाइने पर लगे साइनबोर्ड से पता चलता है कि यह घटना क्रोएशिया में घटी है.

यह भी पढ़ें:  रेसलर का खुलासा: 'अब तक बना चुका हूं 10 हजार महिलाओं से संबंध' जानिए और क्या बोला...

इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद 24 घंटे में ही 3 मीलियन लोगों ने देखा. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को कितनी पसंद किया जा रहा है. बाद में इस वीडियो को रेडिट पर भी पोस्ट किया गया, जिसके बाद रेजिटर्स ने इसे खूब पसंद किया और उस ड्राइवर की खूब प्रशंसा की. इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. एक ने लिखा, ‘यह ड्राइवर असली एमवीपी है.’ वहीं, दूसरे ने लिखा, क्या बात है दोस्त.’

VIDEO: हाइवे पर अचानक दो पहियों पर चलने लगा ट्रक
एक रेडडिटर जो ट्रक चालक होने का दावा करता है उसने कहा, "मैंने भी ऐसा किया है, कलराडो स्प्रिंग्स में कुछ समय पहले करीब 106 मील प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही थी वहीं मैंने ऐसा किया है.’

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
चाचा ने एकदम से वक्त बदल दिया...अनोखे करवाचौथ से इंटरनेट पर छिड़ी बहस, कुछ ने काटी मौज तो वहीं कुछ ने जताई आपत्ति
VIRAL VIDEO : हाइवे पर अचानक दो पहियों पर चलने लगा ट्रक, चाहकर भी नहीं रोक पा रहा था ड्राइवर
51 लाख रुपये के रंग-बिरंगे नोटों से सजा मां दुर्गा का पंडाल, भव्य दरबार की खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, Video वायरल
Next Article
51 लाख रुपये के रंग-बिरंगे नोटों से सजा मां दुर्गा का पंडाल, भव्य दरबार की खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, Video वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com