ट्रक का बिगड़ा बैलेंस, तो गहरी खाई की ओर जाकर लटक गया, Video देख थम जाएंगी आपकी सांसे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी ऊंचा पहाड़ी रास्ता है. जहां सड़क पर एक ट्रक दिखाई दे रहा है, जो बैलेंस बिगड़ने की वजह से गहरी खाई की और लटक गया है.

ट्रक का बिगड़ा बैलेंस, तो गहरी खाई की ओर जाकर लटक गया, Video देख थम जाएंगी आपकी सांसे

ट्रक का बिगड़ा बैलेंस, तो गहरी खाई की ओर जाकर लटक गया

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें एक शख्स पहाड़ी रास्ते पर खाई के किनारे गाड़ी में बैठकर हैरतअंगेज़ यूटर्न लेते हुए दिखाई दिया था. ये वीडियो देखकर हर किसी का दिल दहल गया और किसी को अबतक यकीन नहीं हो रहा कि भला कोई ऐसा कैसे कर सकता है. लोगों ने कहा, कि लगता है गाड़ी में बैठे शख्स को अपनी जान की परवाह ही नहीं. वहीं, अब बिल्कुल वैसा ही हैरतअंगेज़ वीडियो इंटरनेट पर पिर से वायरल हो रहा है. जिसमें एक ट्रक बैलेंस बिगड़ जाने की वजह से गहरी खाई की ओर जाकर लटक गया. ये वीडियो देखकर किसी की सांसे थम जाएंगीं.

वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम र शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी ऊंचा पहाड़ी रास्ता है. जहां सड़क पर एक ट्रक दिखाई दे रहा है, जो बैलेंस बिगड़ने की वजह से गहरी खाई की और लटक गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रक का आगे का आधा से ज्यादा हिस्सा खाई की ओर लटका हुआ नजर आ रहा है. इस ट्रक का बाद में क्या हुआ इस बात की कोई जानकारी अबतक तो नहीं मिली.

देखें Video:

लेकिन, इस वीडियो को देखकर तो किसी की भी सांसें थम जाएंगीं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. हर कोई इस ट्रक को ऐसे लटका हुआ देखकर हैरान है. सबका यही कहना है कि आखिर इस ट्रक का आगे क्या हुआ. क्या ट्रक में बैठे लोग सुरक्षित हैं या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com