पहाड़ी रास्ते से जा रहा था कुकिंग गैस से भरा विशाल ट्रक, बैलेंस बिगड़ते ही घाटी से गिरा नीचे और फिर...

ट्रक चालक संकरे रास्ते को पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसी बीच वो संतुलन खो देता है और ट्रक समेत घाटी में फिसल जाता है.

पहाड़ी रास्ते से जा रहा था कुकिंग गैस से भरा विशाल ट्रक, बैलेंस बिगड़ते ही घाटी से गिरा नीचे और फिर...

कुकिंग गैस से भरा विशाल ट्रक, बैलेंस बिगड़ते ही घाटी से गिरा नीचे

इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो (shocking video) सामने आया है जिसमें पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) Liquefied Petroleum Gas (LPG) से भरा ट्रक एक खड़ी घाटी में गिरते दिख रहा है. अब्दुल्ला आरिफ (Abdullah Arif) नाम के एक यूजर द्वारा रेडिट पर बुधवार को शेयर किए गए फुटेज में वाहन को एक पहाड़ को पार करते हुए, बहुत पतले रास्ते से गुजरते हुए और गड्ढे में गिरते हुए दिखाया गया है. यूजर ने बताया, कि घटना इसी महीने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके)Pakistan occupied Kashmir (PoK) के मुजफ्फराबाद (Muzaffarabad) में हुई.

30-सेकंड की क्लिप की शुरुआत में, लोगों को "दया, हे भगवान" चिल्लाते हुए सुना जा सकता है क्योंकि ट्रक चालक संकरे रास्ते को पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसी बीच वो संतुलन खो देता है और ट्रक समेत घाटी में फिसल जाता है.

घटना और ड्राइवर की स्थिति के बारे में सवाल पूछने वाले कई Reddit यूजर्स के साथ शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने बताया, "ट्रक ड्राइवर कूद गया और सुरक्षित है."

देखें Video:

पोस्ट के अनुसार, घटना स्थल पर कोई विस्फोट नहीं हुआ. इस भयानक घटना का एक और वीडियो ट्विटर पर हुसैन मुख्तार कुरैशी नाम के यूजर ने शेयर किया है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक ट्रक को उठाते समय एक क्रेन को पानी में दुर्घटनाग्रस्त होते दिखाया गया, जो पहले ही पुल से गिर चुका था. घटना ओडिशा के तालचेर की है.

वीडियो में क्रेन गिरते हुए और पुल से नीचे गिरते हुए दिखाई दे रही थी, जबकि ड्राइवर अभी भी अंदर था. खबरों के मुताबिक, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. औद्योगिक वाहन का ड्राइवर अपने क्रेन केबिन से सुरक्षित तैरकर बाहर निकलने में कामयाब रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक: पानी में बह रही थी कार, विंडशील्‍ड तोड़कर दो लोगों को सुरक्षित बचाया