काम से फुर्सत निकाल मोची ने पक्षियों को खिलाया भरपेट खाना, दिल छू लेगा VIDEO

Viral Humanity Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है, जिसमें सड़क के किनारे बैठा एक मोची पक्षियों को भरपेट दाना खिलाते नजर आ रहा है, जिसकी लोग तारीफे करते नहीं थक रहे हैं.

काम से फुर्सत निकाल मोची ने पक्षियों को खिलाया भरपेट खाना, दिल छू लेगा VIDEO

पक्षियों को दाना डालते नजर आया सड़क किनारे बैठा मोची, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Trending Mochi Birds Video: कहते हैं कि इंसान बड़ा रुपया और रुतबे से नहीं होता, बल्कि अपने व्यवहार से होता. बचपन से माता-पिता बच्चों को अच्छी शिक्षा और लोगों से अच्छा व्यवहार रखना सीखाते है, ताकि उनकी संतान बड़ी होकर एक अच्छा इंसान बन सके. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही इंसानियत की मिसाल पैदा करता वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क के किनारे बैठा एक मोची पक्षियों को भरपेट दाना खिलाते नजर आ रहा है, जिसकी लोग तारीफे करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक मोची (Cobbler) पक्षियों को खाना खिलाते दिखाई दे रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो इस बात का सबूत है कि इंसान सिर्फ दूसरे इंसान की ही नहीं, बल्कि पशु-पक्षियों की भी मदद करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मोची सड़क किनारे चादर बिछाकर अपनी दुकान लगाए बैठा है. इस दौरान उसकी दुकान के पास पक्षी आते-जाते दिख रहे हैं, तभी मोची दानों का एक बड़ा पैकेट निकालता है और उनके खाने के लिए आगे रख देता है, जिसके बाद पक्षी मजे से दाना चुगने लगते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो पर अब तक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कोई व्यक्ति इतना अमीर कैसे हो सकता है!' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये शख्स दिल से बेहद अमीर है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये वीडियो इंसानियत की मिसाल है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'अमीर लोग ऐसा कभी नहीं करेंगे.' एक यूजर ने कहा कि, 'शख्स की ये पहले बहुत अच्छी है, उसे बहुत दुआएं लगेंगी.'

* "" लड़की के कान में फंस गया सांप, इंटरनेट पर VIDEO को देख लोगों के उड़े होश
* 'Video:''समंदर किनारे लगा घड़ियालों का 'मेला', Video देख यूजर्स ने कहा 'लगता है पूरा का पूरा कुनबा ही वेकेशन पर हैं'
* "'मां की चप्पल की ताकत तो मगरमच्छ भी जानते हैं' यकीन न हो तो देख लें VIDEO

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com