आसमान से गिरते प्लेन को छत पर खड़े लड़के ने झपट्टा मारकर पकड़ा, आंखों को धोखा दे रहा है VIDEO

Trending Amazing Video: वीडियो में आप देखेंगे कि, एक प्लेन खुले आसमान में उड़ रहा होता है, जो अचानक बैलेंस बिगड़ने के चलते तेजी से नीचे आता दिखाई पड़ता है. नीचे से देख रहे लोगों को यही लगत है कि, शायद यह प्लेन क्रैश होने वाला है, लेकिन इस वीडियो में जो दिखाई दे रहा है, सच्चाई उसके उलट है.

आसमान से गिरते प्लेन को छत पर खड़े लड़के ने झपट्टा मारकर पकड़ा, आंखों को धोखा दे रहा है VIDEO

Boy Caught Falling Plane: इंटरनेट की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है या यूं कह कि, कभी-कभार जो दिख रहा होता है वो अक्सर आंखों का धोखा भी साबित होता है. हाल में एक इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि एक प्लेन क्रैश से जुड़ा हुआ है. वीडियो में एक प्लेन खुले आसमान में उड़ता हुआ नजर आ रहा है, जिसका बैलेंस अचानक बिगड़ जाता है, जिसके अगले ही पल प्लेन नीचे की ओर आता दिखाई पड़ता है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि, एक प्लेन खुले आसमान में उड़ रहा होता है, जो अचानक बैलेंस बिगड़ने के चलते तेजी से नीचे आता दिखाई पड़ रहा है. नीचे से देख रहे लोगों को यही लगत है कि, शायद यह प्लेन क्रैश होने वाला है, लेकिन इस वीडियो में जो दिखाई दे रहा है, सच्चाई उसके उलट है. वीडियो में अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, आसमान में दिख रहा यह प्लेन एक खिलौना है, जो कि साइज में बड़ा होने के कारण सबकी आंखों को धोखा दे रहा है. इस प्लेन को नीचे से किसी रिमोट के द्वारा कंट्रोल किया जा रहा है. वीडियो के आखिर में प्लेन तेजी से नीचे आता है, जिसे छत पर खड़ा एक लड़का अपने हाथों से पकड़ लेता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.