ट्रेन की पटरी टूटी थी, महिला ने अपनी लाल साड़ी से बड़ी दुर्घटना होने से बचा लिया, लोग कर रहे सलाम

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रेरक कहानियां पढ़ने को मिलती रहती हैं. कई कहानियां ऐसी होती हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हम बेहद खुश होते हैं. अभी हाल ही में एक महिला की सूझबूझ से एक बड़ी रेल दुर्घटना को बचाया गया. दरअसल, ट्रेन की पटरी टूटी थी.

ट्रेन की पटरी टूटी थी, महिला ने अपनी लाल साड़ी से बड़ी दुर्घटना होने से बचा लिया, लोग कर रहे सलाम

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों की प्रेरक कहानियां (Interesting Stories)पढ़ने को मिलती रहती हैं. कई कहानियां ऐसी होती हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हम बेहद खुश होते हैं. अभी हाल ही में एक महिला की सूझबूझ से एक बड़ी रेल दुर्घटना को बचाया गया. दरअसल, ट्रेन की पटरी टूटी थी, जब महिला वहां से गुजर रही थी तो उनकी नज़र टूटी पटरी पर पड़ी. बिना देर किए हुए इस महिला ने अपनी लाल साड़ी को ट्रेक के बीच में लकड़ी की मदद से खड़ी कर दी. अपनी सूसझबूझ से इस महिला ने एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना होने से पहले ही रोक दिया. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें बधाई दे रहे हैं.

देखें तस्वीर

टूटी हुऊ पटरी और लाल साड़ी

2g3dfsvo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस महिला ने कैसे अपनी सूझबूझ से लोगों की जान बचाई. इस महिला की जानकारी SACHIN KAUSHIK ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी. इस महिला का नाम ओमवती है. सचिन कौशिक ने इस महिला के बारे में जानकारी देते हुए एक कैप्शन भी साझा किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है-  श्रीमती ओमवती। सुबह खेत पर काम करने जा रही थीं. ट्रैक पार करते समय अचानक टूटी पटरी पर नजर पड़ गई. ट्रेन आने वाली थी, इन्होंने समझदारी दिखाते हुए अपनी लाल रंग की साड़ी को लकड़ियों की मदद से ट्रैक पर खड़ा कर दिया. ट्रेन रोकी गई, पटरी ठीक हुई तब 30 मिनट बाद ट्रेन रवाना हुई.