Township On Bridge: यहां एक ब्रिज पर बसी है रंग बिरंगे घरों की एक खूबसूरत कॉलोनी, Harsh Goenka ने Video शेयर कर बताई जगह

Whole Township is on Bridge: आपने आज तक किसी पुल पर एक या दो छोटी-मोटी दुकानें ही देखी होंगी, लेकिन कई जगहें ऐसी भी हैं, जहां पुल पर पूरी की पूरी कॉलोनी ही बसी हुई है, जिसका वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Township On Bridge: यहां एक ब्रिज पर बसी है रंग बिरंगे घरों की एक खूबसूरत कॉलोनी, Harsh Goenka ने Video शेयर कर बताई जगह

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया यह खूबसूरत VIDEO

Township Built On Bridge In China: अक्सर कुछ नजारे ऐसे होते हैं, जो नजरों से होते हुए दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही बेहद खूबसूरत (beautiful view) नजारा सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक ब्रिज (bridge) के ऊपर एक ही लाइन में कई घर बसे हुए नजर आ रहे हैं. पुल पर बने ये रंग-बिरंगे घर 'सपनों की दुनिया' (Township On Bridge) से लग रहे हैं, लेकिन यह हकीकत में हैं, जिसका वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (businessman Harsh Goenka) ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट से शेयर किया है.

यहां देखें वीडियो

आपने आज तक किसी पुल पर एक दो छोटी-मोटी दुकानें ही देखी होंगी, लेकिन कई जगहें ऐसी भी हैं, जहां पुल पर पूरी की पूरी कॉलोनी ही बसी हुई है. अब आप सोच रहे होंगे कि, भला ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन यह सच है. रिपोर्ट के अनुसार, चीन में एक ऐसी जगह हैं, जहां चलन से बाहर हो चुके पुलों पर घर बना दिए गए हैं, जिन्हें देखने के लिए पर्यटक दूर-दूर से यहां आते हैं. बताया जा रहा है कि, यह ब्रिज 400 मीटर लंबा है, जिस पर कई रंग-बिरंगे घर बसे हुए हैं. यूं तो चोंगकिंग के पहाड़ी शहर में 13,000 से अधिक पुल हैं. इनमें से कई पुल जो पहले आप इस्तेमाल में नहीं हैं, उन्हें पॉकेट पार्कों, खेल के मैदानों, मनोरंजन के मैदानों, पैदल मार्गों और शहर में पार्किंग लॉट्स में बदल दिया गया है, जो अब खास पहचान बना रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (@hvgoenka) पर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka new tweet) ने एक वीडियो को शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जरा... यहां रहने के बारे में तो सोचिए.' यह कमाल का वीडियो इसी साल 15 अप्रैल को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 284.4K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.  वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 
 

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com