कछुए ने किया साइंस लैब का उद्घाटन, तो लोगों ने दिए ऐसे मज़ेदार रिएक्शन, पुराना Video हुआ वायरल

वीडियो में दिखाया गया है कि लिंकन विश्वविद्यालय (University of Lincoln) में एक कछुआ विज्ञान प्रयोगशाला का उद्घाटन (tortoise inaugurating science lab) कर रहा है.

कछुए ने किया साइंस लैब का उद्घाटन, तो लोगों ने दिए ऐसे मज़ेदार रिएक्शन, पुराना Video हुआ वायरल

कछुए ने किया साइंस लैब का उद्घाटन, तो लोगों ने दिए ऐसे मज़ेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि लिंकन विश्वविद्यालय (University of Lincoln) में एक कछुआ विज्ञान प्रयोगशाला का उद्घाटन (tortoise inaugurating science lab) कर रहा है. नहीं, ये मज़ाक बिल्कुल नहीं है. 2015 का एक पुराना वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सामने आया है और इसने इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर दिया है. वायरल वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया था. इस वीडियो को अबतक 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कछुआ पत्तियों और टहनियों से बने रिबन को कुतरता हुआ दिखाई दे रहा है. बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, कछुए को चार्ल्स डार्विन कहा जाता है और टीवी एंकर और प्रकृतिवादी क्रिस पैकहम को उसे अपने हाथों में पकड़े हुए हैं, ताकि वह पत्तेदार रिबन को कुतरकर काट सके. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "कछुआ लिंकन विश्वविद्यालय में नई विज्ञान प्रयोगशाला का उद्घाटन कर रहा है."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में वायरल वीडियो पर अपने मज़ेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, "कछुए की तरह है ... एक मिनट रुको, मैंने अभी खाना शुरू किया है. दूसरे ने लिखा, यहां क्या हो रहा है, मुझसे भोजन लूट लिया गया है. ”