टॉम बैंटन की तूफानी पारी ने मैच को कर दिया एकतरफा, Video में देखें उनके गगनचुंबी छक्के

टॉम बैंटन (Tom Banton) ने अपनी तूफानी पारी में मैदान के हर कोने में बाउंड्री जड़कर दर्शकों का खासा मनोरंजन किया, देखें वीडियो...

टॉम बैंटन की तूफानी पारी ने मैच को कर दिया एकतरफा, Video में देखें उनके गगनचुंबी छक्के

टॉम बैंटन (Tom Banton) की धुआंधार पारी

खास बातें

  • टॉम बैंटन की तूफानी पारी
  • 52 गेंदों में जड़ दिया सैकड़
  • मैदान के चारों ओर लगाई बाउंड्री
नई दिल्ली:

समरसेट काउंटी क्लब ने बीते शनिवार को खेले गए मैच में केंट काउंटी क्लब को 55 रनों के भारी अंतर से हरा दिया. इस मैच के हीरो रहे समरसेट के विस्फोटक ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम बैंटन (Tom Banton). समरसेट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टॉम बैंटन (Tom Banton) की धांसू शतकीय पारी के दम पर 20 ओवरों में 206 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केंट काउंटी क्लब बस 151 रन ही बना सकी. इस तरह समरसेट ने केंट की टीम को 55 रनों से मात दे दी.

 TikTok Top 10: बहन पर चढ़ा WWE का बुखार, भाई का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल

देखें वीडियो:


टॉम बैंटन (Tom Banton) ने अपनी शतकीय पारी में महज 52 गेंदों का ही सामना किया, जिसमें उन्होंने 9 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए. उन्होंने अपनी पारी के दम पर समरसेट की स्थिति काफी मजबूत कर दी. टॉन बैंटन के साथ पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ओपनिंग के लिए उतरे थे. लेकिन इस मैच में बाबर आजम महज 9 रन बनाकर ही आउट हो गए. हालांकि उनके जल्दी आउट होने की कमी टॉम बैंटन ने अपनी टीम के महसूस नहीं होने दी.

जाल के अंदर हुई मकड़ी और चमगादड़ की जंग, देखें किसकी हुई जीत... VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टॉम बैंटन (Tom Banton) अपनी विस्फोटक पारियों के लिए जाने जाते हैं. अपनी टीम के लिए ओपनिंग करने के साथ वो विकेटकीपर की भी भूमिका निभाते हैं. पिछले मैच में समरसेट के लिए बाबर आजम ने भी 55 गेंदों पर शतक लगाया था. हालांकि, इस बार वो कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके.