पापा से मिलने के लिए छोटे बेटे ने दिल जीत लेने वाला किया काम, वीडियो ज़रूर देखें

बच्चों को अपने मां-बाप से बेहद लगाव होता है, वैसे ही मां-बाप को बच्चों से लगाव होता है. ये रिश्ता इताना प्यारा होता है, जिन्हें शब्दों में नहीं लिखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं, जो कमाल के होते हैं.

पापा से मिलने के लिए छोटे बेटे ने दिल जीत लेने वाला किया काम, वीडियो ज़रूर देखें

बच्चों को अपने मां-बाप से बेहद लगाव होता है, वैसे ही मां-बाप को बच्चों से लगाव होता है. ये रिश्ता इताना प्यारा होता है, जिन्हें शब्दों में नहीं लिखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं, जो कमाल के होते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो ज़रा हटके है.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने पिता से मिलने के लिए सभी हदें पार कर देता है. जैसे ही वो देखता है कि पापा ट्रक से बाहर निकल रहे हैं, वो धड़ाधड़ अपने पिता से मिलने के लिए तैयार हो जाता है.

इस वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या प्यार है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ऐसा वीडियो वाकई में बेहद प्यारा होता है.