TikTok Top 10: आरती कर रहा था भक्त, तभी खड़े हुए भगवान गणेश और...वीडियो 11 लाख के पार

TikTok Top 10: टिकटॉक पर भी एक ऐसा वीडियो सामने आया, जहां एक आरती के दौरान खुद गणपति बप्पा ने खड़े होकर भक्त को आर्शीवाद दिया.

TikTok Top 10: आरती कर रहा था भक्त, तभी खड़े हुए भगवान गणेश और...वीडियो 11 लाख के पार

TikTok Top 10 Viral Videos

नई दिल्ली:

TikTok Top 10: आज टिकटॉक स्पेशल 10 आपको दिखा रहे हैं इसरो और गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की स्पेशल वीडियो, जो टिकटॉक (TikTok) पर सबसे ज्यादा वायरल हो रही हैं.'चंद्रयान-2' (Chandrayaan 2) के लैंडर विक्रम' का बीती रात चांद पर उतरते समय जमीनी स्टेशन से संपर्क टूट गया, जिसके बाद इसरो (ISRO) के वैज्ञानिकों के साथ-साथ इसरो अध्यक्ष के आंखों में भी आंसू आ गए. इस दौरान इसरो सेंटर में मौजूद पीएम मोदी (PM Modi) ने इसरो अध्यक्ष के.सिवन (K.Sivan) को गले से लगाकर उनका हौसला बढ़ाया. ये ही वीडियो आज पूरी दुनिया में छाया हुआ है. वहीं, इससे अलग गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का पर्व चल रहा है. मंदिरों में गणेश भक्तों की भीड़ देखी जा रही है और घरों में भी रोज़ाना सुबह-शाम गणपति बप्पा की आरती चल रही है. टिकटॉक पर भी एक ऐसा वीडियो सामने आया, जहां एक आरती के दौरान खुद गणपति बप्पा ने खड़े होकर भक्त को आर्शीवाद दिया. दरअसल, ये टेक्नोलॉजी के जरिए संभव हो पाया.

TikTok Top 10 Viral Videos:

1. 15 लाख बार देखा जा चुका ये वीडियो अभी भी टिकटॉक पर वायरल है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि टूरिस्ट के सामने ये मोर आता है और अपने पंख फैला देता है. इस नज़ारे को लोग बहुत एक्साइटेड हो जाते हैं.

2. कभी बैम्बू बिरयानी का स्वाद चखा है? इस वीडियो में देखिए कि कैसे रेस्टोरेंट में वेटर अपने हाथों से बैम्बू में से बिरयानी निकाल लड़की प्लेट में सर्व करता है. इस वीडियो को 70 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

3. इस वीडिया का नज़ारा अपने आप में ही कमाल का है, जैसे खुद गणपति बप्पा ने खड़े होकर आर्शीवाद दिया हो. इस वीडियो में आप देखेंगे कि टेक्नोलॉजी की मदद के बनाए गए एक रोबोट को गणपति का लुक दिया और फिर इस तरह भक्तों के सामने रखा गया. इस वीडियो को 11 लाख बार देखा जा चुका है.

4. सिर्फ टिकटॉक ही नहीं बल्कि सभी सोशल साइट्स पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसरो चीफ का चंद्रयान - 2 (Chandrayaan 2) से संपर्क टूटने पर रोना और पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा उन्हें हिम्मत देना. इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा बार जा चुका है.

5. क्लिनिक के स्टाफ मेंम्बर में से एक लड़की अपने घर जाते हुए, इसे दोस्त टोकते हैं कि घर जाकर क्या करोगी तो ये जवाब देती हैं कि टिकटॉक वीडियो बनाएगी. इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

6. पोहा खाने वाले नागपुर में मिलने वाले इस तरी पोहा के फैन जरूर रहे होंगे. ये तरी पोहा टिकटॉक पर भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

7. 17 लाख से ज्यादा बार देखे जा चुके इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की अपनी मम्मी को सभी नामों से बुलाती है जैसे मम, मॉम, मां, मम्मा....लेकिन मॉम हैं कि दूसरे कामों में बिज़ी हैं.

8. घर में रंगोली बनानी हो तो ज़रा इस वीडियो को देखिए. 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ वाली इस वीडियो में चुटकियों में गणेश जी बना दिए गए हैं.

9. धीरे-धीरे वायरल हो रही इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स किसी सभा में हाथों के बल उल्टा होकर आता है. दरअसल ये आदमी को जिमनास्ट में परफेक्ट है.

10. आजकल नई-नई शादीशुदा महिलाओं में ये वीडियो काफी छा रहा है...इस वीडियो में ये दुल्हन बोल रही है कि जब तक बेटा मम्मी बोले तब तक बेटा तेरा है...अब तेरा बेटा डार्लिंग बोले अब तेरा बेटा मेरा है. इस वीडियो को 3 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com