घर पर अकेले TikTok वीडियो बना रहा था शख्स, पीछे से दिखी ऐसी परछाई कि डर गए लोग... देखें Viral Video

TikTok Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस (Dance) करते हुए एक शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह वीडियो वायरल होने के पीछे का कारण इस शख्स का डांस नहीं बल्कि डांस के दौरान एक परछाई का दिखना है.

घर पर अकेले TikTok वीडियो बना रहा था शख्स, पीछे से दिखी ऐसी परछाई कि डर गए लोग... देखें Viral Video

घर पर अकेले TikTok वीडियो बना रहा था शख्स, पीछे से दिखी ऐसी परछाई कि डर गए लोग

इन दोनों सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस (Dance) करते हुए एक शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह वीडियो वायरल होने के पीछे का कारण इस शख्स का डांस नहीं बल्कि डांस के दौरान एक परछाई का दिखना है. दरअसल पूरी बात यह है कि एक टिकटॉक (Tiktok) यूजर जिनका नाम रुबेन क्यूब है उन्होंने अपना डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं घर में अकेला हूं और मैंने खुद से डांस करते हुए रिकॉर्डिंग की है. लेकिन इस डांस वीडियो को देखने के बाद जो हकीकत सामने आई है वह काफी अजीबोगरीब है.

इस वीडिया को आप अंत तक देखेंगे तब आपको पता चलेगा कि यह शख्स जब डांस करता रहता है तब उसके पीछे घर की सीढी दिख रही है और कुछ देर बाद उस सीढी पर एक परछाई दिखती है सिर्फ इतना ही नहीं कुछ देर के बाद वह परछाई गायब हो जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किये हैं. एक यूजर ने लिखा अचानक से एक सिर आ जाता है तो वहीं एक यूजर ने कहा की बंदर की परछाई थी.

देखें Video:

@reubix_cube

lmao i'm home alone so i learned a tiktok dance. lov u doja but what has my life come to? ##musiclives##positivevibes##sayso##qurantine##boredathome

♬ Say So - Doja Cat

बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर होते ही इस वीडियो को अबतक 60 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इसपर 8,000 लोग कमेंट कर चुके हैं. कई यूजर इस वीडियो में दिखने वाली परछाई के ऊपर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक ने लिखा भूत था , तो दूसरे ने कहा कोई जानवर आ गया. अब तक इस पर हजारों कमेंट आ चुके हैं. 

एक यूजर ने कहा इस  वीडियो को देखने के बाद मुझे चिंता हो गई कि क्या यह सच हैं कोई सिर झुकाकारयह डांस देख रहा है. एक यूजर ने कहा आपके घर के बेसमेंट में भूत है.

वहीं कई यूजर ने कहा कि यह शख्स झूठ बोल रहा है कि वह घर में अकेला रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारे कमेंट को जवाब देते हुए रूबेन ने लिखा, जब यह वीडियो मैंने खुद देखी तो मुझे पूरी रात नींद नहीं आई. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पास कोई पालतू जानवर नहीं है और न ही वह शहर के बीच में रहते हैं बल्कि उन्होंने साफ कहा कि उनका घर एक कब्रिस्तान के पास है.