मालिक ने कुत्ते पर किया ऐसा Prank, बिस्किट खाकर बेहोश हुआ तो कुत्ते ने किया ऐसा... देखें TikTok Video

एक टिकटॉक (Tiktok) वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते के साथ प्रैंक (Prank Video) करते हुए दिखाया गया है. मालिक ने कुत्ते पर ऐसा मजाक किया, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

मालिक ने कुत्ते पर किया ऐसा Prank, बिस्किट खाकर बेहोश हुआ तो कुत्ते ने किया ऐसा... देखें TikTok Video

खाना खाते हुए कुत्ते के साथ प्रैंक करते हुए TikTok वीडियो हुआ वायरल

एक टिकटॉक (Tiktok) वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते के साथ प्रैंक (Prank Video) करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कुत्ता खाना खा रहा है तभी एक शख्स सॉफ्ट टॉय हाथ में लेकर आता है और कुत्ते के सामने जो खाना रखा रहता है उसे खाकर जमीन पर गिर जाता है. तभी वह कुत्ता भी डर से खाना छोड़कर भाग जाता है. इस वीडियो में कुत्ते का इस तरह से खाना छोड़कर भागते हुए कई सवाल खड़े कर रहे हैं. क्या उस दूसरे जानवर को चोट लगी? क्या यह मर चुका है? क्या कुत्ते के खाने में जहर है? 

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो को 1 मई को शेयर किया गया था. वहीं इस वीडियो में कुत्ते के रिएक्शन को काफी पसंद किया जा रहा है.

देखें TikTok Viral Video:

@taranek.official

Upss... ???? ##laser##dog @adopciaki.pl ##lama##piesek##aktor##przysmak##pet##duetzpupilem##levelup##gastrodomia##gastro##psy##przyjaciele##fail##duet

♬ dźwięk oryginalny - taranek.official

बता दें कि इस वीडियो को अबतक 80 लाख से ज्यादा अधिक बार देखा जा चुका है. और 8,000 से अधिक बार कमेंट मिल चुके हैं. इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कहा, कुत्ता 911 पर कॉल करने गया है. वहीं एक यूजर ने लिखा- यह बेहद खूबसूरत वीडियो है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, मैं इस वीडियो को देखने के बाद मैं अपना हंसी नहीं रोक पाया.