गर्लफ्रेंड ने मोटापे की वजह से कर लिया ब्रेकअप, लड़के ने दुखी होकर जो किया, किसी को भी नहीं होगा यकीन

ब्रेकअप के बाद उनके हैरान कर देने वाले ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को प्रेरित किया है. निश्चित रूप से उसकी पूर्व प्रेमिका अब अपने फैसले पर पछता रही होगी.

गर्लफ्रेंड ने मोटापे की वजह से कर लिया ब्रेकअप, लड़के ने दुखी होकर जो किया, किसी को भी नहीं होगा यकीन

गर्लफ्रेंड ने मोटापे की वजह से कर लिया ब्रेकअप

एक लड़का जिसे "बहुत मोटा" होने की वजह से गर्लफ्रेंड ने छोड़ दिया था, जिसके बदले में लड़के ने उससे कुछ कहने की बजाए, कुछ ऐसा करके दिखाया कि लोग हैरान रह गए. पुवी को उनकी गर्लफ्रेंड ने डंप कर दिया था और वजह थी उनका वजन. ब्रेकअप के बाद उनके हैरान कर देने वाले ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को प्रेरित किया है. निश्चित रूप से उसकी पूर्व प्रेमिका अब अपने फैसले पर पछता रही होगी. उनके इस बड़े बदलाव और प्रेरक यात्रा ने उन्हें ऑनलाइन स्टार बना दिया है.

इस तराशे हुए शरीर को बनाने में क्या गया? डेली स्टार की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अपने साथी द्वारा रिश्ता खत्म करने के बाद, पुवी ने खुद पर मेहनत की और अपनी जीवनशैली बदलने और जिम जाने का फैसला किया.

देखें Video:

पुवी, जो उस समय 139 के थे, उन्होंने खुद को कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया और अंततः अपने शरीर में बदलाव लाना शुरू कर दिया. वह एक शौकीन टिकटॉक यूजर हैं और अक्सर अपने परिवर्तन को प्रदर्शित करने वाले वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला, बुरी तरह घायल