विज्ञापन
This Article is From Aug 06, 2019

TikTok Top 10: इस वीडियो को देखने के बाद आप छोड़ देंगे बाहर चाउमीन खाना

टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. भारत में भी टिकटॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक वीडियो देखते और बनाते हैं.

TikTok Top 10: इस वीडियो को देखने के बाद आप छोड़ देंगे बाहर चाउमीन खाना
TikTok पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. इस एप्स से कई सेलिब्रिटीज भी जुड़े हैं. जिनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. भारत में भी टिकटॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक वीडियो देखते और बनाते हैं. लाइक्स और व्यूज के लिए लोग तरह-तरह के वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं और ये हैं आज के टॉप 10 टिक टॉक वीडियो... 

1. चाउमीन को बनाने का ऐसा तरीका: टिक-टॉक पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए बताया जा रहा है कि चाउमीन बनने से पहले नूडल्स कैसे तैयार होते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नूडल्स को गंदे फर्श में बैठकर लपेट रहा है.

2. गलत ट्रक में डाली रेत और फिर...: इस फनी वीडियो को 56 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेत को डम्पर की जगह ट्रक में डाल दिया. जिसको निकालने के लिए मशीन के जरिए रेत को निकालना पड़ा.

3. सांस रोक देने वाला झूला: ये हैरतअंगेज वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस विदेशी झूले को काफी शेयर किया जा रहा है. देखा जा सकता है कि पहाड़ पर ये झूला बना है और वो झूला लोगों को झुला रहा है. जिसको देखकर लोग हैरान हैं. 

4. अमिताभ के डुप्लिकेट ने मचाया तहलका: अमिताभ बच्चन के डुप्लिकेट का ये वीडियो काफी वायरल हुआ. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन का डिप्लिकेट 'कालिया' फिल्म का गाना 'दुनिया को दिखा देंगे' पर परफॉर्म कर रहा है.

5. पंजाबी गाने पर लड़की की दमदार एक्टिंग: पंजाबी सॉन्ग 'लहंगा' यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया. जिसके बाद ये सॉन्ग टिकटॉक पर भी छाया. लड़की ने इस गाने पर परफॉर्म किया. जिसको लाख से ज्यादा लाइक्स मिले.

6. दोस्त को बनाया अचारी सिंबा: इस साल लायन किंग मूवी रिलीज हुई और दुनियाभर में लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया. इस फिल्म का एक सीन है, जो काफी वायरल हुआ जिसमें सिंबा का राजतिलक होता है. इस वीडियो में यूजर अपने दोस्त को अचार से राजतिलक कर रहा है. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. 

7. घर पर बनाएं राखी: राखी बनाने के वीडियो काफी वायरल होते हैं. टिक टॉक पर झटपट राखी बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको काफी पसंद किया जा रह है. 

8. लिप्सटिक से बनाया दोस्त को सिंबा: सिंबा का ये वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की लिप्सटिक से दोस्त के सिर पर तिलक करती है. ये फनी वीडियो भी शेयर किया जा रहा है.

9. देश को स्वच्छ रखने वाला वीडियो हुआ वायरल: स्वच्छ भारत अभियान के जरिए कई लोग जाग्रुक हुए हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लोग एक दूसरे को देश को स्वच्छ रखने के लिए कह रहे हैं.

10. पिता को नहीं पहचान पाया बेटा: ये वीडियो भी टिक टॉप पर टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट ंमें है. इस वीडियो में बेटा मम्मी का वेडिंग एल्बम देखते हुए पूछ रहा है- मम्मी ये कौन हैं? मां कहती हैं- बेटा ये आपके पापा हैं? इतने में बेटा कहता है- पापा इतने हैंडसम हैं तो हम इस बुड्डे के साथ क्यों रह रहे हैं? इस फनी वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
TikTok Top 10: इस वीडियो को देखने के बाद आप छोड़ देंगे बाहर चाउमीन खाना
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com