विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2019

TikTok Top 10: शख्स ने फलवाले को ऐसे बेवकूफ बनाकर खरीदे केले, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. भारत में भी टिकटॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है.

TikTok Top 10: शख्स ने फलवाले को ऐसे बेवकूफ बनाकर खरीदे केले, वायरल हुआ VIDEO
TikTok Top 10: शख्स ने केलेवाले को ऐसे चूना लगाकर खरीदे फल.

टिकटॉक (TikTok) पर रोज नए वीडियो वायरल होते हैं जिनको खूब पसंद और शेयर किया जाता है. फनी, लिप सिंकिंग और डांस वीडियो वायरल होते हैं. इस साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ रक्षाबंधन का त्योहार भी पड़ रहा है. ऐसे में कहीं यूजर्स रक्षाबंधन पर वीडियो बना रहे हैं तो कहीं स्वतंत्रता दिवस पर वीडियो बन रहे हैं. इसके साथ ही फनी वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स बेवकूफ बनाकर फलवाले से केले खरीद रहा है. इसके अलावा और भी कई वीडियो हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर हम आपके लिए टॉप 10 टिकटॉक वीडियो लेकर आए हैं. 

1. शख्स ने फलवाले को ऐसे बनाया बेवकूफ: सोशल मीडिया पर ये फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स फलवाले के पास केले लेने जाता है. रेहड़ीवाला 10 रुपये का एक केला बेच रहा था. जब उसने 5 रुपये में मांगा तो केलेवाले ने कहा- 5 रुपये में तो सिर्फ छिलका ही आएगा. जिसके बाद जो हुआ वो आप ही देखिए...

2. नए स्टाइल का ऑमलेट: ऑमलेट की अनोखी रेसिपी वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि अंडे का अनोखे अंदाज में ऑमलेट बनाया गया है और उसमें ब्रेड डालने के बाद तवे पर सेका जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख लाइक्स हो चुके हैं. 

3. शख्स को पढ़ाया स्वच्छ भारत अभियान का पाठ: स्वच्छ भारत अभियान में सभी लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का कचरा गिराते हुए फोन पर बात करते हुए जाता है. उससे एक शख्स टकरा जाता है. जिसके बाद जब लड़का बोलता है दिख नहीं रहा क्या. उस पर शख्स कहता है- 'मुझे तो दिख रहा है लेकिन आपको नहीं दिख रहा.' उसके बाद क्या हुआ... आप खुद ही देखिए...

4. गैस बर्नर को ऐसे किया साफ: इस वीडियो को भी टिकटॉक पर खूब देखा जा रहा है. अक्सर देखा जाता है कि स्टोव का गैस बर्नर खराब होने से ठीक से गैस नहीं चलती. ऐसे में यहां बर्नर को चमकाने का तरीका बताया गया है. इस वीडियो के 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

5. जानवरों को खाना खिलाकर हीरो बना शख्स: इस वीडियो को 1.8 मिलियन लाक्स मिले हैं. इस वीडियो के जरिए शख्स ने जानवरों को प्रेम करने का मैसेज दिया इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स रोटियां बहुत सारे स्ट्रीट डॉग्स को खिला रहा है. 

6. हाथ से ऐसी बुनाई: ये शानदार वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी हथेलियों से बुनाई कर रही है और कंबल जैसा कुछ बना रही है. 

7. बाल काटते हुए आई छींक और...: सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि महिला के बाल काटते हुए शख्स को छींक आ जाती है और बाल कट जाते हैं. जिसके बाद देखिए क्या होता है फिर...

8. रणविजय ऐसे मना रहे हैं स्वतंत्रता दिवस: रिएलिटी शो रोडीज के जज रणविजय सिंह टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उनका स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो सभी को विश कर रहे हैं. 

9. बच्चों ने खड़े होकर बनाया भारत का नक्शा: स्वतंत्रता दिवस के दौरान ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि बच्चे खड़े होकर भारत का नक्शा बना रहे हैं. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

10. 'अंकल-आंटी' बने टिकटॉक सेंसेशन: एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आंटी अंकल के लिए 'लहंगा 2' (Lehanga 2- Jass Manak) सॉन्ग पर लिप सिंकिंग कर रही है और अंकल को कंजूस कहती दिख रही हैं. वहीं अंकल पीछे खड़े होकर डांस कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
TikTok Top 10: शख्स ने फलवाले को ऐसे बेवकूफ बनाकर खरीदे केले, वायरल हुआ VIDEO
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com