विज्ञापन
This Article is From Sep 09, 2019

Tiktok Top 10: पति ने टिकटॉक पर की पत्नी की ऐसी Insult, देखें Funny Video

Tiktok Top 10: टिकटॉक पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. जिनको खूब देखा और शेयर किया जाता है. आज भी कई मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

Tiktok Top 10: पति ने टिकटॉक पर की पत्नी की ऐसी Insult, देखें Funny Video
पति ने टिकटॉक पर की पत्नी की ऐसी Insult.

Tiktok Top 10: टिकटॉक पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. जिनको खूब देखा और शेयर किया जाता है. आज भी कई मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कहीं पति ने मजेदार अंदाज में पत्नी की इंसल्ट की तो कहीं एक धाकड़ महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो पति और बच्चों को स्कूल भेजने के बाद अलग रूप में नजर आ रही हैं. आज भी कई वीडियो ट्रेंड (TikTok Trending Videos) में हैं. यहां देखिए टिकटॉक के आज के टॉप 10 वायरल वीडियो...

Tiktok Top 10 Viral Video

1. पति ने टिकटॉक पर की पत्नी की ऐसी Insult: टिकटॉक पर पति-पत्नी के नौकझोक के कई वीडियो वायरल होते हैं. ये वीडियो भी छाया हुआ है. इस वीडियो में पति अनोखे अंदाज में पत्नी की इंसल्ट करता दिख रहा है. जिसमें वो बता रहा- 'अगर पत्नी 5 मिनट में तैयार होने का पूछती है तो पति आधे घंटे बाद यही सवाल फिर क्यों पूछते हैं...' देखें ये फनी वीडियो.

2. बच्चों और पति को ऑफिस भेजने के बाद पत्नी का ऐसा अवतार: टिकटॉक पर ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में एक महिला बच्चे को स्कूल और पति को ऑफिस भेजती है. जिसके बाद वो घर का काम खत्म कर तैयार होकर निकलती है. लोग महिला की खूब तारीफ कर रहे हैं और उनको पॉवरफुल महिला बता रहे हैं.

3. लड़की ने छिपकर क्लिक की फोटो तो...: ये वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की छिपकर लड़के की फोटो क्लिक करने की कोशिश करती है. लेकिन लड़का पकड़ लेता है और लड़की से फोटो डिलीट करने को कहता है. 

4. जिसकी शादी नहीं हो रही है... वो ये वीडियो देख लें: इस वीडियो में शख्स दूसरे शख्स को प्रसाद देकर कहता है- यार मेरी शादी क्यों नहीं हो रही है? इस पर शख्स बोलता  है- तुम भगवान से क्या मांगते हो? जिस पर शख्स कहता है- 'यही कि मेरे घर में सुख शांति बनी रहे...' देखे ये वीडियो.

5. सईयां साइको सॉन्ग पर लड़के का जबरदस्त डांस: साहो फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग सईयां साइको पर कई लड़कियों को डांस करते देखा होगा. इस गाने पर एक लड़के ने जबरदस्त डांस किया है. 

6. पति के बर्थडे पर पत्नी कर आई खुद की शॉपिंग: पति के बर्थडे पर पत्नी शॉपिंग के लिए जाती है. जब वो पति को बताती है कि वो अपने लिए बहुत सारे कपड़े लेकर आई है तो देखें पति का रिएक्शन कैसा होता है.

7. पत्नी के सामने गाना गा रहा था पति और तभी...: पति-पत्नी का ये फनी वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स गाना गाते हुए घर में आता है. तभी पत्नी मजेदार अंदाज में गाना गाते हुए उसे धनिया लाने भेजती है.

8. पति ने पत्नी को बताया कि क्यों नहीं लेता अब प्यार से नाम: पत्नी पति से कहती है- आप पहले मुझे रसगुल्ला और रसमलाई कहकर बुलाते थे. शादी के बाद क्यों नहीं बुलाते. देखिए पति ने क्या जवाब दिया. 

9. नेपाल में क्लॉडिया की शानदार एंट्री: बॉलीवुड एक्ट्रेस क्लॉडिया नेपाल में परफॉर्म करने पहुंची थी. जहां उन्होंने रॉयल एंट्री की. टिकटॉक पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

10. सपना चौधरी के गाने पर लड़की ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन्स: सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. सपना चौधरी के 'तेरी लत लग जा गी' सॉन्ग पर लड़की ने क्यूट एक्सप्रेशन्स दिए और शानदार लिप सिंग किया. ये वीडियो भी छाया हुआ है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अटलांटिक महासागर में इस बंदे के साथ खेलने आ गई हजारों व्हेल मछलियां, वीडियो देख कांप उठेगी रूह
Tiktok Top 10: पति ने टिकटॉक पर की पत्नी की ऐसी Insult, देखें Funny Video
लात मारी, दौड़ाया, हो-हल्ला मचाया...जब गांव की सैर पर निकला 7 फीट का मगरमच्‍छ
Next Article
लात मारी, दौड़ाया, हो-हल्ला मचाया...जब गांव की सैर पर निकला 7 फीट का मगरमच्‍छ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;