TikTok Top 10: टिकटॉक पर छाए 'चुलबुल पांडे', फैन्स बोले- 'स्वागत है भाईजान...' देखें VIDEO

TikTok Top 10: आज सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट सीरीज दबंग (Dabangg) के तीसरे पार्ट का टीजर (Dabangg 3 Teaser) वायरल हो रहा है. टिकटॉक पर इसे शेयर किया जा रहा है.

TikTok Top 10: टिकटॉक पर छाए 'चुलबुल पांडे', फैन्स बोले- 'स्वागत है भाईजान...' देखें VIDEO

TikTok: टिकटॉक पर छाए 'चुलबुल पांडे', फैन्स बोले- 'स्वागत है भाईजान...'

TikTok Top 10: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. वीडियो एप टिकटॉक भारत में वायरल वीडियो का हब बनता जा रहा है. हर तरह के वीडियो यहां वायरल हो जाते हैं. उनको न सिर्फ पसंद किया जाता है बल्कि शेयर भी किया जाता है. आज सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट सीरीज दबंग (Dabangg) के तीसरे पार्ट का टीजर (Dabangg 3 Teaser) वायरल हो रहा है. आज से ठीक 100 दिन बाद फिल्म रिलीज होगी. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है. टिकटॉक पर इसे शेयर किया जा रहा है. टीजर में सलामन खान बोले रहे हैं- स्वागत तो करो हमारा. जिस पर फैन्स कमेंट में कह रहे हैं- 'स्वागत है भाईजान.' इस फिल्म में सलमान खान का नाम चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) है. इसके अलावा भी कई वीडियो है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.  यहां देखिए टिकटॉक के आज के टॉप 10 वायरल वीडियो...

TikTok Top 10 Viral Video

1. टिकटॉक पर छाए 'चुलबुल पांडे': इस साल के अंत में सलमान खान की मोस्ट अवेटिड मूवी दबंग 3 रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा हैं. पिछली दो फिल्मों में भी सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. 

2. भाला फेंककर किया मछली का शिकार: सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी छाया हुआ है. एक शख्स ने भाला से निशाना बनाकर मछली का शिकार किया. वीडियो को खूब पसंद किया जा रह है.

3. भारती ने चंकी पांडे के साथ बनाया टिकटॉक वीडियो: कॉमेडियन भारती ने चंकी पांडे के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया. दोनों ने टोनी कक्कड़ के सॉन्ग लूडो पर परफॉर्म किया. 

4. अरिश्फा ने दर्शन रावल के साथ किया 'दिल मेरा ब्लास्ट हो गया' सॉन्ग पर डांस: दर्शन रावल का नया वीडियो वायरल हो रहा है. उनका 'दिल मेरा ब्लास्ट हो गया' सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहा है. टिकटॉक स्टार अरिश्फा ने दर्शन के साथ डांस कर सॉन्ग पॉपुलर होने का जश्न मनाया.

5. फैन ने क्लिक कराई 'तारक मेहता..' की अंजली मेहता के साथ फोटो: लोगों के बीच टीवी सीरियल तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा काफी पॉपुलर है. सीरियल के हर कैरेक्टर को पसंद किया जाता है. एक फैन ने 'अंजली मेहता' के साथ फोटो क्लिक कराई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

6. शादी में फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन: ये इमोश्नल वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन शादी के दिन फूट-फूटकर रो रही है. 

7. वायरल हुआ दिशा पटानी का जिम ट्रेनर के साथ वीडियो: दिशा पटानी का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो जिम ट्रेनर के साथ सेल्फी वीडियो बनाती दिख रही हैं. वीडयो पुराना है, लेकिन टिकटॉक पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

8.  सपने में पत्नी को देखकर घबरा गया पति: पति-पत्नी का ये फनी वीडियो भी टिकटॉक पर छाया हुआ है. इस वीडियो में पति सपने में पत्नी को वापस ससुराल आते देखता है. जिसके बाद वो घबराकर उठ जाता है और सहम के बैठ जाता है. 

9. किचन में पत्नी की मदद कर रहा था पति और फिर: पति ने पति को किचन में हेल्प करने के लिए बुलाया. पति ने कूकर खोला और ढक्कन अंदर फंस गया. मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

10. गर्मी में जल्दी उठाने के लिए जो लोग कूलर बंद कर देते हैं... इसे शास्त्रों में छल कपट कहा गया है: ये फनी वीडियो भी छाया हुआ है. देखा जाता है कि गर्मी में बच्चों को जल्दी उठाने के लिए कूलर को बंद कर दिया जाता है. लड़की ने टिकटॉक वीडियो बनाकर बताया है कि इसे शास्त्रों में छल-कपट कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com