विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2019

TikTok Top 10: नहीं देखा होगा आपने ऐसा ताला, Video देख आप भी हो जाएंगे Confuse

टिकटॉक (TikTok) पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. जिनको खूब पसंद और शेयर किया जाता है. वैसे तो कोई अपनी डासिंग स्किल दिखाता है तो कोई अपनी एक्टिंग का हुनर या फिर कुछ लोग पर्फेक्‍ट लिप सिंक से लोगों को हैरान कर देंते हैं.

Read Time: 4 mins
TikTok Top 10: नहीं देखा होगा आपने ऐसा ताला, Video देख आप भी हो जाएंगे Confuse
नहीं देखा होगा आपने ऐसा ताला, Video देख आप भी हो जाएंगे Confuse

TikTok Top 10: टिकटॉक (TikTok) पर रोज कई वीडियो वायरल होते हैं. जिनको खूब पसंद और शेयर किया जाता है. वैसे तो कोई अपनी डासिंग स्किल दिखाता है तो कोई अपनी एक्टिंग का हुनर या फिर कुछ लोग पर्फेक्‍ट लिप सिंक से लोगों को हैरान कर देंते हैं. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक टिकटॉक पर वीडियो देखना और बनाना पसंद करते हैं. ऐसा ही कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. कहीं किसी ने अपनी गर्लफ्रेंड की जान बचाई और टिकटॉक पर ये वीडियो वायरल हो गया तो कहीं छोटे बच्चे से बताया कैसे वो अपनी मां का ख्याल रखता है. आज एक बार फिर हम आपके लिए टिकटॉक के टॉप 10 वीडियो लेकर आए हैं. 

TikTok Top 10 Video:

1. सॉरी सॉन्ग बॉयज़ ग्रुप का धमाकेधार डांस - तीन लड़कों के इस ग्रुप ने नेहा कक्कड़ और मुनिंदर बुत्तर के गाने पर मज़ेदार डांस किया. इस वीडियो को 40 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

2. छोटे बच्चे से बताया कैसे वो अपनी मां का ख्याल रखता है - इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें ये छोटा सा बच्चा बता रहा है कि जब उसकी मां बीमार होती है तो वो कैसे उनका ख्याल रखता है. 

3. लड़की को छेड़ रहे थे लड़के - फोन पर बात करते हुए लड़की गुज़र रही थी, पीछे से दो लड़के आकर उसे छेड़ते हैं. लेकिन उसका बॉयफ्रेंड आकर लड़कों की धुनाई कर देता है. वीडियो को 3 लाख बार देखा जा चुका है. 

4. ऐसा ताला जो दिमाग उलझा दे - इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसने भी इस वीडियो को वो इस ताले को देख हैरान ही रह गया.

5. लड़के ने खुद को ही बांध ली राखी - ये वीडियो 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें भाई पैसे बचाने के लिए अपने आप ही राखी की सारी रस्म निभा लेता है. वो खुद को ही टीका लगाता है, राखी बांधता है, खुद को मिठाई खिलाता है और आखिरी में खुद पर ही पैसे निछावर कर लेता है. 

6. पटाखों के साथ एक्सपेरिमेंट - वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें मुर्गा छाप पटाखों को 20 लीटर की पानी की कैन में डालते हैं और जला देते हैं. आप भी देखिए ये अजीब एक्सपेरिमेंट.

7. मेरे सपनों की रानी गाने पर डांस - वीडियो 50 हज़ार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इसमें लड़का मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू...गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन देता है.

8. घर का दरवाजा - लड़का स्लो मोशन में बाहर से घर में आता है लेकिन दरवाजा या खिड़की नहीं, इस खुफिया गेट में एंटर करता है. वीडियो को 2 लाख के ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

9. राखी पर भाई पर पिटाई - वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें रक्षाबंधन के दिन भाई को बहनें जबरदस्ती राखी बांधती है फिर जेब से पैसे भी छीन लेती हैं और आखिर में भाई की पिटाई भी करती हैं.

10. प्यार क्या है - वीडियो में लड़की रोते हुए सुनती है कि प्यार क्या है. इस वीडियो को 50 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुकी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के समय दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- विदाई हो रही या किडनैपिंग
TikTok Top 10: नहीं देखा होगा आपने ऐसा ताला, Video देख आप भी हो जाएंगे Confuse
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Next Article
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;