Tiktok Top 10: टिकटॉक पर शख्स ने किया ऐसा डांस, लोग पूछ रहे- 'कैसे किया भाई...'

Tiktok Top 10: टिकटॉक (Tiktok) पर आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. जिनको खूब पंसद और शेयर किया जा रहा है. किसी को देखकर तो आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे तो किसी को देखकर आप झूम पड़ेंगे.

Tiktok Top 10: टिकटॉक पर शख्स ने किया ऐसा डांस, लोग पूछ रहे- 'कैसे किया भाई...'

टिकटॉक पर शख्स ने किया ऐसा डांस, लोग पूछ रहे- 'कैसे किया भाई...'

Tiktok Top 10: टिकटॉक (Tiktok) पर आज भी कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. जिनको खूब पंसद और शेयर किया जा रहा है. किसी को देखकर तो आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे तो किसी को देखकर आप झूम पड़ेंगे. एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स डांस करते-करते पूरी गर्दन को मोड़ देता है. यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. वहीं कई फनी और हेल्थ से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो टिकटॉक पर टॉप ट्रेंडिंग में बने हुए हैं. यहां देखिए टिकटॉक के आज के टॉप 10 वायरल वीडियो.

Tiktok Top 10 Viral Videos:

1. टिकटॉक पर लड़के ने किया जबरदस्त डांस: इस वीडियो में एक शख्स डांस कर रहा है. डांस के दौरान ही एक शख्स दूसरे का सिर पकड़ता है और गोल घूम जाता है, लेकिन उसकी गर्दन उल्टी ही रहती है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो रहे हैं. इस डांस की वजह से ये शख्स टिकटॉक पर छाया हुआ है. 

2. APNE बच्चे को भी बनाएं HEALTHY: टिकटॉक पर हेल्थ से जुड़े वीडियो भी काफी पसंद किए जाते हैं. इस वीडियो में शख्स बच्चों से जुड़े कुछ हेल्थ टिप्स बता रहा है. जिसको खूब देखा जा रहा है.

3. शख्स ने तीर से उड़ाए गुब्बारे: भारत में क्रिकेट और फुटबॉल के अलावा तीरंदाजी को भी काफी पसंद किया जाता है. इस वीडियो में शख्स तीर से तीन गुब्बारों को उड़ाता है. देखें ये दिलचस्प वीडियो.

4. विकास गुप्ता ने खत्म किया चेहरे का मोटापा: बिग-बॉस से नाम कमाने वाले विकास गुप्ता को खूब पसंद किया जाता है. बिग-बॉस के दौरान वो काफी हेल्दी थी. लेकिन बाहर निकलते ही उन्होंने फिटनेस पर ध्यान दिया और काफी वजन कम कर लिया. उन्होंने इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिखाया है.

5. पंजाबी सॉन्ग पर लड़की जबरदस्त एक्टिंग: इस वीडियो में लड़की पंजाबी सॉन्ग पर जबरदस्त एक्टिंग करती दिख रही है. पंजाबी सॉन्ग 'रोना सिखादे वे..' पर लड़की रोने की एक्टिंग करते हुए परफॉर्म कर रही है.

6. लड़की के इतने बड़े बाल: इस लड़की को बालों की वजह से काफी पॉपुलेरिटी मिल रही है. इस लड़की के बाल इतने बड़े हैं कि लोग हैरान हैं. यूजर ने भी कई ऐसे वीडियो बनाए हैं, जिसमें आकर्षण का केंद्र बाल बने हैं.

7. वेडिंग फोटो शूट टिकटॉक पर वायरल: शादियों में सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है वेडिंग फोटोशूट. जिसमें दूल्हा-दुल्हन अनोखे पोज में शूट कराते हैं. इन वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. 

8. रितेश देशमुख ने मां के लिए गाया गाना: रितेश देशमुख की टिकटॉक में एंट्री हो चुकी है. उनके वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. इस वीडियो में रितेश और उनकी मां नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रितेश मां के लिए गाना डेडिकेट कर रहे हैं. 

9. पढ़ाई छोड़कर जा रहा था लड़का, पीछे बजा गाना और...: ये फनी वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्टूडेंट पढ़ाई करते-करते उठ जाता है और फोन चलाने लगता है. जिसके बाद 'पछताओगे' सॉन्ग चलना लगता है. जिसके बाद वो फिर पढ़ने बैठ जाता है. 

10. गणेश उत्सव में लड़की ने बचाया जबरदस्त ढोल: गणेश उत्सव चल रहा है. लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो में लड़की ने ढोल रखा हुआ है और वो जबरदस्त अंदाज में ढोल बजा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com