जंगल में सैर पर निकला था टाइगर, रास्ते में खड़े थे कुछ लोग, तो कुछ इस तरह किया इग्नोर और बढ़ गया आगे - देखें Video

18 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक बाघ सड़क पार करता नजर आ रहा है. वह अपनी धीमी मदमस्त चाल वाले अंदाज़ में जंगल से निकलकर सड़क पार करते हुए जंगल की दूसरी ओर चला जाता है.

जंगल में सैर पर निकला था टाइगर, रास्ते में खड़े थे कुछ लोग, तो कुछ इस तरह किया इग्नोर और बढ़ गया आगे - देखें Video

जंगल में सैर पर निकला था टाइगर, रास्ते में खड़े थे कुछ लोग, तो कुछ इस तरह किया इग्नोर

टाइगर आमतौर पर जल्दी दिखाई नहीं देते. यही वजह है कि सफारी पर जाने वाले सभी लोगों को जल्दी बाघ, शेर और तेंदुए को देखने का जल्दी मौका नहीं मिलता. लेकिन, अगर किसी ने गलती से इन्हें देख लिया तो वह अपने आपको खुशनसीब ही समझता है. और इस मौके का वीडियो बनाना तो बिल्कुल ही नहीं भूलता. कुछ लोग तो इतने हैरान होते हैं कि उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होता कि सच में उन्होंने कोई ऐसा खतरनाक जानवर अपनी आंखों के सामने देखा है. सोशल मीडिया पर एक टाइगर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे टाइगर के इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी मधु मिथा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जिसने भी टाइगर को जंगल में देखा है, वह इस बात से सहमत होगा कि ये कि खतरनाक अनुभव होता है. एक ऐसा ही नजारा ताडोबा (महाराष्ट्र) से. और हां, बैकग्राउंड में आती सांभर हिरण की आवाज को इग्नोर न करें.

देखें Video: 


18 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक बाघ सड़क पार करता नजर आ रहा है. वह अपनी धीमी मदमस्त चाल वाले अंदाज़ में जंगल से निकलकर सड़क पार करते हुए जंगल की दूसरी ओर चला जाता है. इस दौरान सड़क पर एक गाड़ी भी खड़ी होती है, जिसमें कुछ लोग भी बैठे हैं और वो बाघ का वीडियो बना रहा हैं. लेकिन, बाघ उन्हें इग्नोर मारते हुए आगे बढ़ जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 17 हजार बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com