हंसते हुए बाघ की तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा, क्योंकि इसकी सच्चाई है बेहद खौफनाक !

हंसते हुए बाघ की तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा, क्योंकि इसकी सच्चाई है बेहद खौफनाक !

हंसते हुए बाघ की तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा, क्योंकि इसकी सच्चाई है बेहद खौफनाक !

बाघ इतने खतरनाक होते हैं कि उनका नाम सुनते ही लोगों के अंदर डर समा जाता है, और अगर कहीं सामने आ जाए तो डर से हाथ-पैर फूल जाते हैं. सोशल मीडिया पर बाघ के अक्सर बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें बाघ शिकार करते हुए या फिर अपने खतरनाक अंदाज़ में ही नजर आते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी बाघ को हंसते (Laughing Tiger) हुए देखा है ? अगर नहीं देखा तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देखिए, जिसमें बाघ हंसते हुए ही दिखाई दे रहा है. लेकिन, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल, इस फोटो के पीछे जो सच है वो बाघ के खतरनाक, खूंखार और मजबूत दातों से जुड़ा है, जिसमें अगर एक बार शिकार फंस जाए तो किसी हालत में वहां से बचकर निकल नहीं सकता.

वायरल हो रही इस फोटो को ट्विटर पर मोना पटेल ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में ही इस तस्वीर का सारा सच छुपा है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, कि टाइगर बिना दांत के पैदा होते हैं. कुछ ही हफ्तों में उनके दूध के दांत निकलते हैं. उनके दांत भी हम इंसानों की तरह से ही गिरते हैं. लेकिन अडल्ट दांत उनके दूध वाले दांतों को खुद गिरा देते हैं. उनके दांतों में काफी गैप होता है. इसी वजह से वो शिकार को कसकर पकड़ लेते हैं.

लोगों को यह तस्वीर ककाफी पसंद आ रही और इससे सभी को काफी जानकारी भी मिली है. वहीं, एक यूजर ने यह भी कमेंट किया कि हंसना सबसे बड़ी दवा है. यूजर्स ने इस खूबसूरत तस्वीर और जानकारी के लिए शुक्रिया भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

47 की उम्र में साड़ी पहनकर स्केटबोर्डिंग करती हैं 'आन्टी स्केट्स'