बाघ ने शिकार को गर्दन से दबोचा, घसीटकर ले जा रहा था, फोटोग्राफर ने बनाया रोंगटे खड़े कर देने वाले मंज़र का Video

जंगल के शिकारी बाघ का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ नेशनल पार्क का बताया जा रहा है.

बाघ ने शिकार को गर्दन से दबोचा, घसीटकर ले जा रहा था, फोटोग्राफर ने बनाया रोंगटे खड़े कर देने वाले मंज़र का Video

बाघ ने शिकार को गर्दन से दबोचा, घसीटकर ले जा रहा था

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के हमलों और उनकी लड़ाई के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. बाघ, शेर, चीता, तेंदुआ, हाथी और कोबरा सांप जैसे खतरनाक जानवरों के वीडियो हर रोज़ देखने को मिलते हैं. जिन्हें देख लोग सहम जाते हैं या फिर उन्हें अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होता. अब ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसे देख आपको भी यकीन नहीं होगा. ये वीडियो एक बाघ (Tiger) के हमले का है, लेकिन वीडियो में जो हुआ वो देखकर तो कोई भी सहम जाएगा.

इंटरनेट पर जंगल के शिकारी बाघ का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ नेशनल पार्क का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाघ जंगल में घास चर रहे मवेशियों में से एक का शिकार करता है और जब वो उसे घसीटकर जंगल की ओर ले जा रहा होता है, तो जंगल सफारी का मज़ा ले रहे टूरिस्ट की गाड़ी के सामने से होकर गुजरता है. ऐसे में जंगल सफरी पर निकले लोग इस दुर्लभ दृश्य का वीडियो बनाने लगते हैं और तस्वीरें भी क्लिक करते हैं.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाघ भारी-भरकम मवेशी को गर्दन से दबोचकर उसे घसीटते हुए लेकर जा रहा है. इस अद्भुत मंज़र को वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर जयंत शर्मा ने भी अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया और सोशल मीडिया के सहारे दुनिया के साथ शेयर किया. जिसे देखकर हर कोई उनकी फोटोग्राफी की तारीफ कर रहा है और साथ ही लोग बोल रहे हैं कि जंगल के इस खूंखार शिकारी का कोई मुकाबला नहीं है.

ये खौफनाक नज़ारा फोटोग्राफर जयंत शर्मा ने (@Jayanth_Sharma) 22 मई को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- #Bandhavgarh में एक युवा नर #Tiger मवेशियों का शिकार करने में माहिर है. इसे लोग झामोल नर के रूप में भी पहचानते हैं. वह मवेशियों को झाड़ी के किनारे ले जाकर छिप जाता है, जिससे वो आसानी से मांस खाने का आनंद ले सके. वीडियो को अबतक 2 हजार स ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग अपने ढेरों रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या अद्भुत नज़ारा है. दूसरे यूजर ने लिखा- शिकार के साथ बाघ को जंगल में देखने से ज्यादा दिलचस्प और कुछ नहीं हो सकता है.

जी 20 की बैठक में शामिल होने आए विदेशी मेहमानों ने डल झील में की शिकारे की सैर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com