सही ज़िंदगी जीने के तीन नियम, सब्र कीजिए, बर्दाश्त कीजिए और नज़रअंदाज़ कीजिए

ज़िंदगी को बेहतरीन और सुंदर बनाने के लिए लोग कई मोटिवेशनल वीडियोज़ देखते हैं.आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ज़िंदगी के बारे में बहुत ही सरल शब्दों में बता रहा है.

सही ज़िंदगी जीने के तीन नियम, सब्र कीजिए, बर्दाश्त कीजिए और नज़रअंदाज़ कीजिए

ज़िंदगी को बेहतरीन और सुंदर बनाने के लिए लोग कई मोटिवेशनल वीडियोज़ देखते हैं.आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ज़िंदगी के बारे में बहुत ही सरल शब्दों में बता रहा है. इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बहुत ही कम ऐसे वीडियो मौजूद होते हैं, जो आसान शब्दों में ज़िंदगी के बारे में बताएं. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बहुत ही सुंदर तरीके से ज़िंदगी की गहराइयों को समझा रहा है. अपने वीडियो में शख्स बता रहा है कि ज़िंदगी को बेहतरीन बनाने के लिए कुछ सब्र कीजिए…कुछ बर्दाश्त…और बहुत कुछ नज़रअन्दाज़. इस वायरल वीडियो को @AwanishSharan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे कई लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को अब तक हज़ारों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ज़िंदगी की गहराईयों को बेहद आसान शब्दों में समझा दिया. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद सुंदर वाक्य.