नौकरी छोड़ रहे शख्स ने Resignation Letter पर लिखा, ‘चलिए खतम करते हैं’, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

यूट्यूब इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से एक छोटा लेकिन मजेदार इस्तीफा पत्र शेयर किया है. पत्र में लिखा है, "जिस किसी के लिए भी यह चिंता का विषय हो, चलिए खत्म करते हैं."

नौकरी छोड़ रहे शख्स ने Resignation Letter पर लिखा, ‘चलिए खतम करते हैं’, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

नौकरी छोड़ रहे शख्स ने Resignation Letter पर लिखा, ‘चलिए खतम करते हैं’

अगर आप एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर हैं, तो आपने इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैलते हुए कई सुपर ईमानदार त्याग पत्र (Resignation letter) देखे होंगे. अब, YouTube इंडिया ने भी एक रेजिग्नेशन लेटर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है. हां, आपने सही पढ़ा है. कंपनी ने एक बहुत छोटा लेकिन आपको हंसने के लिए मजबूर कर देने वाला इस्तीफा पत्र शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद निश्चित है कि आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस छोटे से रेजिग्नेशन लेटर को पढ़कर आपको भी मज़ा आ जाएगा.

यूट्यूब इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से एक छोटा लेकिन मजेदार इस्तीफा पत्र शेयर किया है. पत्र में लिखा है, "जिस किसी के लिए भी यह चिंता का विषय हो, चलिए खत्म करते हैं." पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "अच्छा रेजिग्नेशन लेटर."

पोस्ट पर लोगों ने ढेरों मजेदार कमेंट्स करने शुरु कर दिए. YouTube India ने उनमें से कुछ को चतुराई और मजाकिया अंदाज़ के साथ उत्तर दिया. एक यूजर ने लिखा, "कृपया इस्तीफा न दें," जिस पर कंपनी ने जवाब दिया, "कभी नहीं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "चलिए सो जाते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर