नंगे हाथों से शार्क को पकड़ कर इस शख्स ने सबको चौंका दिया, वीडियो देख कर डर जाएंगे

 वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने नंगे हाथों से शार्क को पकड़ रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस क्लिप को न्यूयॉर्क के स्मिथ पॉइंट बीच पर शूट किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स शार्क को पकड़ने की कोशिश कर रहा है.

नंगे हाथों से शार्क को पकड़ कर इस शख्स ने सबको चौंका दिया, वीडियो देख कर डर जाएंगे

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कई वीडियो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. वहीं कई ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से डर जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भयंकर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने नंगे हाथों से एक शार्क को पकड़ रहा है. वीडिय देख कर लग रहा है कि शख्स को बिल्कुल डर नहीं लग रहा है.

देखें वायरल वीडियो

 वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने नंगे हाथों से शार्क को पकड़ रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस क्लिप को न्यूयॉर्क के स्मिथ पॉइंट बीच पर शूट किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स शार्क को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. पकड़ते वक्त इस शख्स को बिल्कुल डर नहीं लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर only_in_mastic नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को कई लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.