विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 16, 2022

इस शख़्स ने अपने गार्डन में 14 लाख मेंढ़कों की बनाई फौज, वीडियो देख चौंक गई इंटरनेट की दुनिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कैसे इस शख्स ने अपने गार्डन को एक फ्रॉग कैंट में बदल दिया है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है. दरअसल, जानकारी के मुताबिक ये शख्स ब्रिटेन का रहने वाला है. इस शख्स ने ट्विटर पर @thinfrog नाम के अकाउंट से अपने बगीचे और मेंढकों की वीडियो शेयर किया है.

इस शख़्स ने अपने गार्डन में 14 लाख मेंढ़कों की बनाई फौज, वीडियो देख चौंक गई इंटरनेट की दुनिया

सोशल मीडिया पर भी कई बार ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखने या पढ़ने के बाद दिमाग चकरा जाता है. इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग हैं, जो ज़रा हटके काम करते हैं. जिससे जानने के बाद पूरी दुनिया चौंक जाती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको विश्वास ही नहीं होगा कि वाकई में ऐसा हो सकता है. दरअसल, जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने गार्डन में पहले 10 लाख मेंढ़कों को पालता है. इसके जरिए वो एक पौज बनाना चाहता है. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कैसे इस शख्स ने अपने गार्डन को एक फ्रॉग कैंट में बदल दिया है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है. दरअसल, जानकारी के मुताबिक ये शख्स ब्रिटेन का रहने वाला है. इस शख्स ने ट्विटर पर @thinfrog नाम के अकाउंट से अपने बगीचे और मेंढकों की वीडियो शेयर किया है. शख्स का दावा है कि उसके बगीचे में कुछ नहीं तो 14 लाख मेंढक मौजूद हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जबर्दस्त तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इसे भला-बुरा भी कह रहे हैं.

रैमसे बोल्टिन (Ramsey Boltin) नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया है कि कैसे मेंढक बड़े हुए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स मेंढक के अंडों का पानी में डालता है. कैसे वो बच्चे बड़े हो जाते हैं. शख्स का दावा है कि उसने 95 दिन पहले 1.4 मिलियन मेंढक के अंडों को बचाकर पानी में डाला था. अब इनके बड़े होने के बाद हालात ये हैं कि शख्स खुद ही बगीचे में घूम नहीं सकता क्योंकि हर तरफ मेंढक ही मेंढक हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 2 लाख 80 हज़ार देख चुके हैं. इस शख्स के कारनामे को देखने के बाद पूरी दुनिया पूरी तरह से चौंक गई है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. वैसे आपकी क्या राय है?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
इस शख़्स ने अपने गार्डन में 14 लाख मेंढ़कों की बनाई फौज, वीडियो देख चौंक गई इंटरनेट की दुनिया
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;