बेटे को 18वें जन्मदिन पर इस बिजनेसमैन ने गिफ्ट में दी 5 करोड़ की गाड़ी, देखकर आप भी कहेंगे- 'कार हो तो ऐसी'

कैसा लगे अगर आपको जो चीज चाहिए हो वो बर्थडे पर बतौर गिफ्ट मिल जाए? जी हां ऐसा ही कुछ एक बच्चे के साथ हुआ है.

बेटे को 18वें जन्मदिन पर इस बिजनेसमैन ने गिफ्ट में दी 5 करोड़ की गाड़ी, देखकर आप भी कहेंगे- 'कार हो तो ऐसी'

बेटे को 18वें जन्मदिन पर इस बिजनेसमैन ने की 5 करोड़ की गाड़ी गिफ्ट

हर इंसान चाहता है उसे जो चीज पसंद हो उसे वो खरीद सके. लोग बड़ी-बड़ी चीजें खरीदने के सपने देखते हैं और वो सपना पूरा करने के लिए कोशिश में लग जाते हैं. अगर चीज महंगी है तो उसे खरीदने में सालों लग जाते हैं. पर कैसा लगे अगर आपको जो चीज चाहिए हो वो बर्थडे पर बतौर गिफ्ट मिल जाए? जी हां ऐसा ही कुछ एक बच्चे के साथ हुआ है. उसके पिता ने 18वें जन्मदिन पर उसे 5 करोड़ की कार गिफ्ट की है.

देखें Video:

बर्थडे पर गिफ्ट में मिली लेम्बोर्गिनी
यूएई बेस्ड बिजनेसमैन विवेक कुमार रूंगटा ने अपने बेटे के 18वें जन्मदिन पर उसे लेम्बोर्गिनी हुराकैन (Lamborghini Huracan STO) गिफ्ट की है. विवेक के बेटे तरुण ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके लोगों को अपने स्पेशल गिफ्ट की झलक दिखाई है. तरुण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे सपनों की कार के गिफ्ट के साथ मेरे 18वें जन्मदिन को जादुई बनाने के लिए मेरे पिता विवेक कुमार रूंगटा को ढेर सारा प्यार और आभार! आपका प्यार और सपोर्ट मेरे लिए सब कुछ है.'

वायरल हुआ वीडियो
तरुण ने जो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है उसमें दोनों पिता और बेटे लेम्बोर्गिनी के शोरूम में जाते हैं. जिसके बाद शोरूम वाले तरुण को उनके सपनो की कार Lamborghini Huracan STO दिखाते हैं. जिसके बाद तरुण कार करके वहीं पर केक काटते हैं. सभी लोग वहां उसे बर्थडे विश भी करते हैं.

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट 
तरुण का कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- मेरे पापा तो गिफ्ट का नाम तक नहीं सुनते हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- ये बहुत किस्मत वाला है. एक ने लिखा- एक मैं हूं जो कार के सपने देखता रहता है. लेम्बोर्गिनी हुराकैन की बात करें तो ये कार नैचुरली एस्पिरेटेड 5.2-लीटर V10 द्वारा संचालित है जो केवल पीछे के पहियों को पावर देती है. यह कार 8000 आरपीएम पर 631 bhp की पावर पैदा करती है और कुछ सेकंड में 0-11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com