इस कुत्ते ने अकेले बजाया बैंड, वीडियो देख जयंत चौटाला ने कहा- टॉमी बैंडवाला!

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो पहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको विश्वास ही नहीं होगा कि ऐसा संभव है.

इस कुत्ते ने अकेले बजाया बैंड, वीडियो देख जयंत चौटाला ने कहा- टॉमी बैंडवाला!

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो पहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो को देखने के बाद आपको विश्वास ही नहीं होगा कि ऐसा संभव है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कुत्ता बैंड बजाते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सभी इंस्ट्रुमेंट्स का प्रयोग बारी-बारी से करता है. इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि ये तो वाकई में काफी समझदार कुत्ता है. इस वीडियो को देख कर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौटाला ने भी कमेंट किया है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुता बैंड में मौजूद सभी इंस्ट्रुमेंट्स को अच्छे से बजा रहा है. उसकी स्टाइल को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे वो प्रोफेशनल है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुते तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को डॉग लवर्स बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को @TheDeshBhakt नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 11 हज़ार व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं कई यूज़र्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में जबर्दस्त डॉग है.