मालकिन के साथ कपड़े धोता है यह Dog, वॉर्डरोब में भी खुद करता है सेट, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कुत्ते की इस वीडियो (Dog's Viral Video) को देखकर शायद आपको भी हैरानी होगी, लेकिन यह बिल्कुल सच है कि कुत्ते इंसानों की तरह कपड़े भी धो सकते हैं और घर के काम भी कर सकते हैं. 

मालकिन के साथ कपड़े धोता है यह Dog, वॉर्डरोब में भी खुद करता है सेट, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग

मालकिन के कपड़े धोता है यह Dog.

नई दिल्ली:

कुत्ते (Dog) सिर्फ सबसे वफादार जानवर ही नहीं होते हैं, बल्कि इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त भी होते हैं. लेकिन कुछ कुत्ते दोस्ती से भी ऊपर उठकर अपने मालिक का सहारा बन जाते हैं और घर के हर कामों में उनकी मदद करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कुत्ते की इस वीडियो (Dog's Viral Video) को देखकर शायद आपको भी हैरानी होगी, लेकिन यह बिल्कुल सच है कि कुत्ते इंसानों की तरह कपड़े भी धो सकते हैं और घर के काम भी कर सकते हैं. 

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि कुत्ता अपनी मालकिन के साथ कपड़े धोने में किस तरह उसकी मदद कर रहा है. कुत्ता सबसे पहले वॉशिंग मशीन में कपड़े डालने में अपनी मालकिन की मदद करता है और इसके बाद कपड़े धुल जाने पर वह मशीन से कपड़े भी बाहर निकालता है. 

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि धुले हुए कपड़ों का टब कुत्ता कमरे में लेकर आता है और फिर उन्हें मालकिन से साथ मिलकर हैंगर में टांगता है. इसके बाद मालकिन कुत्ते को कपड़े फोल्ड करके देती है, जिन्हें कुत्ता वॉर्डरोब में सेट करता है. 

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को my_aussie_gal नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर रील पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

लोग यह देखकर हैरान हो रहे हैं कि कुत्ता कितनी समझदारी से घर के कामों में मदद कर रहा है, तो वहीं कुछ लोग अपने लिए भी ऐसे कुत्ते की ख्वाहिश कर रहे हैं, जो उनकी कामों में मदद कर सके. 

एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे सीक्रेट ( कुत्ते का नाम) से प्यार हो गया. कितना स्पेशल डॉग है."

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सीक्रेट ( कुत्ते का नाम) सबसे बेहतरीन हेल्पर है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, "इससे परफेक्ट कुछ हो ही नहीं सकता."