इस कलाकार ने सोने के गहनों से बनाई कलाम की शानदार तस्वीर, फ़ोटो देख लोगं ने कहा- ग़ज़ब टैलेंटेड हो यार!

पूर्व राष्ट्रपति कलाम को जनता का राष्ट्रपति कहा जाता था. इशकी ख़ास वजह उनकी सादगी है. वो भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, मगर वो जनता के दिलों पर अभी भी राज कर रहे हैं. उनका समर्पण, देश के प्रति लगाव, शिक्षा और ज्ञान देखकर हरकोई कायल है.

इस कलाकार ने सोने के गहनों से बनाई कलाम की शानदार तस्वीर, फ़ोटो देख लोगं ने कहा- ग़ज़ब टैलेंटेड हो यार!

सोने के गहनों से इस कलाकार ने बनाई एपीजे कलाम की अद्भुत तस्वीर.

पूर्व राष्ट्रपति कलाम को जनता का राष्ट्रपति कहा जाता था. इशकी ख़ास वजह उनकी सादगी है. वो भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, मगर वो जनता के दिलों पर अभी भी राज कर रहे हैं. उनका समर्पण, देश के प्रति लगाव, शिक्षा और ज्ञान देखकर हरकोई कायल है. सोशल मीडिया पर उनकी कही बातें अभी भी वायरल रहती हैं. कलाम के मोटिवेशनल स्पीच को भला कौन भूल सकता है. अभी हाल ही में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. दरअसल, उनके एक प्रशंसक ने सोने के गहनों से कलाम की आकृति तैयार की है, जो बेहद अलग है. 

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक इंसान सोने के गहनों की मदद से कलाम की आकृति बना रहा है. वो इंसान कलाम की तस्वीर इतनी अच्छी बनाता है कि हरकोई उसकी तारीफ कर रहा है. इससे पहले किसी भी कलाकर ने इस तरह की कला का प्रदर्शन नहीं किया था.


इस वीडियो फेसबुक पर Anil Tiwari नाम के यूज़र ने पोस्ट किया है. अभी तक इस वीडियो को 6.5 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है, वहीं इस वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कमेंट की बात करें तो अबतक इस वीडियो पर करीब 14 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत अच्छा चित्र है मित्र. कलाम जी की आदर्शों पर चलते हुए कुछ गहने गरीबों को भी दान कर दो. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है-कलाम देश के सच्चे सपूत थे.