मॉडर्न ख्यालों की थीं ये एक्ट्रेस, 31 साल की उम्र में हुई थी मौत, क्या है इनका नाम?

इनका नाम स्मिता पाटिल (Smita Patil) है. ये बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो में एक खास जगह बनाईं. साल 1986 में महज 31 साल की उम्र उनका निधन हो गया था. मगर इनकी यादें अभी भी लोगों के ज़ेहन में है.

मॉडर्न ख्यालों की थीं ये एक्ट्रेस, 31 साल की उम्र में हुई थी मौत, क्या है इनका नाम?

70 और 80 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाली दिगवंत अदाकारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इनका जन्म महाराष्ट्र के  पुणे में  हुआ था. एक्टिंग के साथ-साथ इनकी हिन्दी फिल्म में एक अच्छी पहचान थी. यूं तो आपने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखी होंगी, मगर ये तस्वीर ज़रा ख़ास है. अगर आप इनको पहचानते हैं, तो इनका नाम ज़रूर बताएं. ख़ैर, आपको एक हिंट देता हूं. इनका नाम एक बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है.

तस्वीर देखें

इनका नाम स्मिता पाटिल (Smita Patil) है. ये बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो में एक खास जगह बनाईं. साल 1986 में महज 31 साल की उम्र उनका निधन हो गया था. मगर इनकी यादें अभी भी लोगों के ज़ेहन में है. स्मिता पाटिल को बचपन से ही एक्टिंग और ड्रामा का शौक था. इन्होंने हिंदी के साथ-साथ बंगाली, गुजराती, मराठी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया था. महज 10 बरस के फिल्मी करियर में स्मिता ने कई यादगार फिल्में बॉलीवुड को दीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे @FilmHistoryPic नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस तस्वीर को 16 सौ से ज़्यादा यूज़र्स ने लाइक किया है. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.