छोटे भाई को तेज़ धूप लग रही थी तो बड़े ने अपनी शर्ट निकाल कर दे दी, बड़ा भाई, पिता की भूमिका में है

इस फोटो में देखा जा सकता है कैसे धूप लगने पर बड़ा भाई अपनी शर्ट अपने छोटे भाई को दे देता है. यह तस्वीर बहुत ही मार्मिक और प्यारी है. लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे बड़ा भाई अपने छोटे भाई का ख्याल रख रहा है.

छोटे भाई को तेज़ धूप लग रही थी तो बड़े ने अपनी शर्ट निकाल कर दे दी, बड़ा भाई, पिता की भूमिका में है

परिवार का मतलब प्यार, स्नेह और लगाव है. परिवार के सदस्य एक दूसरे का ख्याल रखते हैं. पिता के बाद अगर सबसे ज्यादा ज़िम्मेदारी किसी की होती है तो वो बड़ा भाई होता है. बड़ा भाई अपने छोटे भाई-बहनों का अपनी जान से बढ़कर ख्याल रखता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक भाई अपने छोटे भाई को शर्ट दे दी है. खुद खाली बदन घूम रहा है. इस तस्वीर में दोनों बच्चे छोटे हैं, मगर बड़े भाई ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

वीडियो देखें

इस फोटो में देखा जा सकता है कैसे धूप लगने पर बड़ा भाई अपनी शर्ट अपने छोटे भाई को दे देता है. यह तस्वीर बहुत ही मार्मिक और प्यारी है. लोगों को ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे बड़ा भाई अपने छोटे भाई का ख्याल रख रहा है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर की है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बड़ा भाई. इस तस्वीर को 23 हज़ार लोगों ने पसंद किया है. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आई हैं.

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा भाई सौभाग्य से मिलता है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई नहीं तो कुछ नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com