दुनिया का पहला कुत्ता जो स्केटिंग में है चैंपियन, वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे- वाह गुरु!

सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वायरल वीडियोज़ ट्रेंडिंग करते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ को बेहद पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

दुनिया का पहला कुत्ता जो स्केटिंग में है चैंपियन, वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे- वाह गुरु!

सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वायरल वीडियोज़ ट्रेंडिंग करते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ को बेहद पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. ये वीडियो एक डॉग का है जो स्केटिंग करते हुए नज़र आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हेडिंग में हमने भले ही कह दिया कि ये दुनिया का पहला स्केटिंग करने वाला डॉग है, मगर इससे पहले भी स्केटिंग करते हुए डॉग्स के वीडियो वायरल हुए हैं.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डॉग स्केटिंग बोर्ड पर आसानी से चढ़ जाता है. वो सीढियों के किनारे स्केटिंग बोर्ड के जरिए कूदने लगता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. सच पूछा जाए तो ये वीडियो बहुत ही प्यारा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्यारे वीडियो को आईएएस अधिकारी Dr. M V Rao ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ये मेरा स्केटिंग गुरु है.