विज्ञापन
This Article is From May 17, 2022

लड़ाई के चक्कर में बिना ब्रेक लगाए कार से उतरी महिला, कार ने सिखा दिया सबक

वीडियो में देखने से लगता है कि महिला किसी कर्मचारी पर नाराज होने के बाद लड़ते हुए उतर रही है. बस इसी तैश में महिला ये भूल गई कि वो कार का ब्रेक लगाना है. महिला लड़ाई करने उतरती है और उधर कार भागना शुरू कर देती है

लड़ाई के चक्कर में बिना ब्रेक लगाए कार से उतरी महिला, कार ने सिखा दिया सबक

कभी किसी रोज अगर कार ड्राइव करते करते लड़ाई करना पड़े. तो, अपना दम दिखाने से पहले कार की फिक्र करना न भूलें. हो सकता है कि आप लड़ाई करने पहुंचे और आप की कार खुद ब खुद कहीं चल दे. खासतौर से तब जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से लड़ने वाले हों जो सिर्फ अपनी ड्यूटी निभा रहा है. तब तो समझ लीजिए की कर्मा आपको सबक सिखाने के इंतजार में ही बैठा है. कार बनकर ही सही. एक ऐसी ही महिला का वीडिया वायरल है. जो तैश में आकर अपनी कार से उतर जाती है. उसके बाद जो कार का अंजाम होता है वो देखकर यकीनन उसकी अक्ल ठिकाने आ ही गई होगी.

भाग निकली कार

ये वायरल वीडियो शेयर हुआ है इम्पोस्टर नाम के ट्विटर हैंडल से. एक सफेद कार वाली महिला ड्राइव थ्रू विंडो के पास आकर रूकती है. पर न जाने क्या होता है कि महिला कार की फिक्र छोड़ कर उतरती है. वीडियो में देखने से लगता है कि महिला किसी कर्मचारी पर नाराज होने के बाद लड़ते हुए उतर रही है. बस इसी तैश में महिला ये भूल गई कि कार का ब्रेक लगाना है. महिला लड़ाई करने उतरती है और उधर कार भागना शुरू कर देती है. कार की रफ्तार इतनी तेज दिखाई दे रही है कि वो किसी के काबू में नहीं आई. कार तब ही रूकती है जब वो नीचे गिर जाती है. और कार की मालिकन उसके पीछे बेबस दौड़ती जाती है.

पार्क करना न भूलें

ये विडियो शेयर करते हुए इम्पोस्टर ट्विटर हैंडल ने लिखा है कि जब भी किसी अंडरपेड एम्पलॉई पर चिल्लाने उतरें. खासतौर से किसी ड्राईव थ्रू विंडो के सामने तो पहले अपनी कार को पार्किंग में लगाना न भूलें. इस वीडियो को अब तक दो मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जिसके जवाब में मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि बाद में क्या हुआ मैं ये जानना चाहता हूं. एक यूजर ने लिखा कि मेरी हंसी रूक ही नहीं रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
लड़ाई के चक्कर में बिना ब्रेक लगाए कार से उतरी महिला, कार ने सिखा दिया सबक
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com