महिला ने दिल्ली एयरपोर्ट पर ही दिया बच्चे को जन्म, कर्मचारियों ने कहा- "नन्हें यात्री का स्वागत है"

महिला को सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर चिकित्सा सुविधा केंद्र लाया गया था और उसने सुबह करीब नौ बजकर 40 मिनट पर बच्चे को जन्म दिया. चिकित्सक ने दावा किया कि दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के मेदांता क्लीनिक में जन्मा यह पहला शिशु है.

महिला ने दिल्ली एयरपोर्ट पर ही दिया बच्चे को जन्म, कर्मचारियों ने कहा-

दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल तीन पर बुधवार को एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. गर्भवती महिला और उसके पति को मंगलवार को कर्नाटक के हुब्बली जाने के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन हवाई अड्डे पर विमान का इंतजार करते समय महिला को प्रसव पीड़ा उठी और उसने एक लड़के को जन्म दिया. शिशु के जन्म के दौरान महिला की मदद करने वाले चिकित्सक डॉ. प्रवीण सिंह ने बताया कि प्रसव पीड़ा उठने पर महिला को टर्मिनल तीन में चिकित्सा सुविधा केंद्र लाया गया, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया.

सिंह ने बताया कि महिला को सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर चिकित्सा सुविधा केंद्र लाया गया था और उसने सुबह करीब नौ बजकर 40 मिनट पर बच्चे को जन्म दिया. चिकित्सक ने दावा किया कि दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के मेदांता क्लीनिक में जन्मा यह पहला शिशु है. दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने नन्हे ‘‘यात्री'' के आगमन का स्वागत किया.

उसने ट्वीट किया, ‘‘हम अब तक के सबसे छोटे यात्री का स्वागत करते हैं. हम टर्मिनल तीन पर मेदांता सुविधा केंद्र में जन्मे पहले शिशु के आगमन का जश्न मना रहे हैं. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.'' सिंह ने बताया कि महिला और उसके बच्चे को हवाईअड्डे से नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया है.

VIDEO: नोएडा सोसायटी की लिफ्ट में स्कूली बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)