कीजो केसरी के लाल... पर एकसाथ झूम उठा पूरा स्कूल, टीचर के साथ बच्चों का ये डांस देख आप भी थिरक उठेंगे

दिलकश क्लिप में बच्चों के समूह को लखबीर सिंह लाखा के लोकप्रिय भगवान हनुमान के भजन "कीजो केसरी के लाल" पर खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है.

कीजो केसरी के लाल... पर एकसाथ झूम उठा पूरा स्कूल, टीचर के साथ बच्चों का ये डांस देख आप भी थिरक उठेंगे

कीजो केसरी के लाल... पर एकसाथ झूम उठा पूरा स्कूल

अयोध्या में राम मंदिर में होने जा रही प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश राममय हो गया है. जिधर देखो उधर जय श्रीराम सुनाई दे रहा है. ऐसे में इंटरनेट पर भी बहुत से ऐसे वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें राम लला के आगमन का उत्साह लोगों में साफ नज़र आ रहा है. यहां तक कि बच्चे भी इस रंग में रंगे नज़र आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट @aakashrajak_official द्वारा शेयर की गई दिलकश क्लिप में बच्चों के समूह को लखबीर सिंह लाखा के लोकप्रिय भगवान हनुमान के भजन "कीजो केसरी के लाल" पर खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है. इंटरनेट पर ये वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video:

मूल रूप से 12 जनवरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों की ढेरों तारीफें आ रही हैं, जो खूबसूरत डांस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस दिल छू लेने वाले वीडियो ने न केवल लाखों लोगों का ध्यान खींचा है बल्कि यह लोगों के भीतर खुशी का स्रोत बनकर भी उभरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत दिव्य और सुंदर है," दूसरे ने कहा, "वाह, मुझे इसे देखकर खुशी हुई." तीसरे ने लिखा, "यह बहुत सुंदर है" चौथे ने लिखा, "इतना, इतना, इतना अद्भुत". इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.