पाकिस्तान टीम में सरफराज़ के सेलेक्ट होने पर वीडियो हुआ वायरल, कह रहे हैं- धड़कन-धड़कन!

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की तैयारी हो चुकी है. सभी देश ने अपनी टीमों की घोषणा कर दी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी विश्व कप के लिए घोषणा की है. टी20 विश्व कप टीम में पाकिस्तान टीम में एक साथ तीन बदलाव देखने को मिले हैं.

पाकिस्तान टीम में सरफराज़ के सेलेक्ट होने पर वीडियो हुआ वायरल, कह रहे हैं- धड़कन-धड़कन!

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की तैयारी हो चुकी है. सभी देश ने अपनी टीमों की घोषणा कर दी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी विश्व कप के लिए घोषणा की है. टी20 विश्व कप टीम में पाकिस्तान टीम में एक साथ तीन बदलाव देखने को मिले हैं. इस बार पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed), फखर जमान और हैदर अली को टीम में शामिल किया गया है. इन तीन खिलाड़ियों को आजम खान, मोहम्मद हसनैन और खुशदिल शाह के स्थान पर  टीम में जगह मिली है. ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार हो गई है. अभी हाल ही में सरफ़राज़ अहमद का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स ख़ूब मज़े ले रहे हैं.

वीडियो देखें


वीडियो में देखा जा सकता है कि सरफ़राज़ अहमद अपने दोस्तों के साथ कहीं ट्रेवल कर रहे हैं. ट्रेवल के साथ-साथ एक गाने पर मस्ती भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस दावे के साथ कमेंट कर रहे हैं कि टीम में सेलेक्ट होने के बाद सरफराज़ ख़ुशी में गाना गा रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो बहुत पुराना है, मगर सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को @InsightPakistxn नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वायरल वीडियो को अबतक 50 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं सैंकड़ों लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाह, सरफराज़ तो बहुत ख़ुश नज़र आ रहे हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अब अच्छे से खेल भी लेना.