सीढ़ी से उतरते हुए इस कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ये तो बहुत ही स्मार्ट है

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं- वाकई में ये बहुत ही स्मार्ट डॉग है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. इस कुत्ते के रहते कोई चोर नहीं आ सकता है. 

सीढ़ी से उतरते हुए इस कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- ये तो बहुत ही स्मार्ट है

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एक भयानक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता इंसानों की तरह सीढ़ियों से उतर रहा है. इस कुत्ते की स्किल देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग है. इस कुत्ते का वीडियो देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. अमूमन ये होता है कि लोग कुत्ते को मस्ती करते हुए देखते हैं, मगर ऐसे वीडियो देखने के बाद लोग चकित हो जाते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुत्ता आसानी से छत से नीचे उतर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को Wildlife viral series नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं- वाकई में ये बहुत ही स्मार्ट डॉग है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. इस कुत्ते के रहते कोई चोर नहीं आ सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुत्ता छत पर टहलता दिखाई दे रहा है, फिर वो बैलेंस बनाकर आसानी से नीचे उतर गया.

देखें वीडियो- सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का किया एलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com