ट्रैफिक में खराब हुई गाड़ी तो पुलिसवाला अकेला पहुंच गया धक्का लगाने, IPS बोला - 'आप जहां फंसे होंगे, वहां...' - देखें Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसवाले ने इंसानियत की मिसाल कायम कर दी है. इस वीडियो में पुलिस वाला ट्रैफिक में फंसी गाड़ी को धक्का देते हुए और उनके लिए रास्ता बनाते हुए नजर आ रहा है.

ट्रैफिक में खराब हुई गाड़ी तो पुलिसवाला अकेला पहुंच गया धक्का लगाने, IPS बोला - 'आप जहां फंसे होंगे, वहां...' - देखें Video

ट्रैफिक में खराब हुई गाड़ी तो पुलिसवाला अकेला पहुंच गया धक्का लगाने

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ मजेदार और हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते रहते हैं. उन्हीं में से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें कोई न कोई संदेश या फिर कोई नई शिक्षा भी जरूर मिलती है और ऐसे वीडियो हमें प्रेरित करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसवाले ने इंसानियत की मिसाल कायम कर दी है. इस वीडियो में एक पुलिस वाला सड़क पर फंसी गाड़ी को धक्का देते हुए और उनके लिए रास्ता बनाते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा  है.

इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आप जब भी जहां भी फंस जाएंगे, खाकी हमेशा आपके साथ होगी.' इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं, सड़क पर कई गाड़ियां फंसी हुईं दिखाई दे रही है. जिसमें से एक गाड़ी में कुछ दिक्कत आ गई है, तभी वहां खड़ा एक पुलिस वाला गाड़ी को धक्का लगाने लगता है और साथ ही वहां फंसी गाड़ियों के लिए रास्ता बनाने लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद लोग पुलिस वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 8 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 800 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स करके पुलिस वाले की तारीफ कर रहे हैं.