बाइक चुराकर तेज़ी से भाग रहे थे चोर, तभी गार्ड ने दरवाजा बंद कर दिया, दोनों गिर गए

सोशल मीडिया पर प्राप्त जानकारी के अनुसार, दक्षिणी दिल्ली के एवरेस्ट अपार्टमेंट में एक डिलीवरी बॉय अपनी बाइक छोड़ कर डिलीवरी का सामान पहुंचाने गया था. तभी उसकी बाइक चोर ने स्टार्ट कर दी. जानकारी के मुताबिक, बाइक में चाबी लगी हुई थी.

बाइक चुराकर तेज़ी से भाग रहे थे चोर, तभी गार्ड ने दरवाजा बंद कर दिया, दोनों गिर गए

चोर हमेशा मौके की तलाश में रहते हैं. जैसे ही उन्हें मौका मिलता है, वो अपना कारनामा कर देते हैं. कई बार चोर पकड़े जाते हैं तो कई बार ऐसा होता है कि वो बच कर निकल जाते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला. दिल्ली के कालकाजी एक्सटेंशन में दो चोर एक डिलीवरी बॉय की बाइक चोरी कर रहे थे. मगर गार्ड की चालाकी के कारण दोनों चोर पकड़े गए.

वीडियो देखें

सोशल मीडिया पर प्राप्त जानकारी के अनुसार, दक्षिणी दिल्ली के एवरेस्ट अपार्टमेंट में एक डिलीवरी बॉय अपनी बाइक छोड़ कर डिलीवरी का सामान पहुंचाने गया था. तभी उसकी बाइक चोर ने स्टार्ट कर दी. जानकारी के मुताबिक, बाइक में चाबी लगी हुई थी.मौका पाकर दोनों चोर बाइक लेकर फरार हो रहे थे. तभी डिलीवरी बॉय जोर जोर से चिल्लाना शुरु कर दिया. आवाज़ सुनकर गार्ड ने तेजी से गेट लगाने की कोशिश की, जिसके कारण दोनों चोर गेट से टकराकर गिर गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को बुलाया गया और दोनों चोरों को उनके हवाले कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के कालका जी एक्सटेंशन में एवरेस्ट अपार्टमेंट सोसाइटी का ये वीडियो है. दोनों चोर अपार्टमेंट में एमसीडी अधिकारी बनकर घरों की जांच करने आए थे, तभी मौका पाते ही कुरियर बॉय की बाइक चुराने में सफल रहे, मगर कुरिय बॉय के कारण चोर पकड़ा गया.