चोर ने चोरी की फिर जमकर किया डांस, लोगों ने कहा-एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी!

सोशल मीडिया (social Media) भी बड़ी अजीब जगह है. यहां रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज ऐसा ही एक हंसाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हांसी को बिल्कुल कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

सोशल मीडिया (social Media) भी बड़ी अजीब जगह है. यहां रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज ऐसा ही एक हंसाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हांसी को बिल्कुल कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर चोरी करता है, फिर डांस करता है. ये वाकया, सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के चंदौली का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोर कितनी मस्ती के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह हार्डवेयर की एक दुकान में एक चोर बिना ज्यादा मशक्कत किए घुस गया और कैश काउंटर पर उसे जो कुछ मिला उसे ले लिया. जब वो भागने की सोच रहा था तो उसकी नजर CCTV कैमरे पर पड़ी. कैमरा देखकर चोर घबराया नहीं बल्कि जमकर ठुमके लगाने लगा. चोर को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो अपनी लूट का जश्न मना रहा है. लेकिन, अब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को बिल्कुल नहीं रोक पाएंगे. वास्तव में ऐसे चोर होते हैं क्या? इतना क्यूट चोर तो हमलोगों ने कभी नहीं देखा है. हालांकि, ऐसे चोर हर देश और दुनिया में मिल जाते हैं. ख़ैर, आप इस चोर के बारे में क्या कहना चाहेंगे. कमेंट करके बताएंगे.