इस वीडियो में कैद है चिड़िया रानी की कहानी, कैसे घोसला बनाती है, अंडे देती है और बच्चों को पालती है

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक चिड़िया एक स्थान पर आती है. रोज वो घास-फुस की मदद से अपना घोसला बनाती है. घोसला बनाने के क्रम में देखा जा सकता है कि एक जगह चिड़िया कई अंडे देती है. अंडों से बच्चे निकलते हैं फिर चिड़िया एक मां की भूमिका में आकर सभी को भोजन देती है.

इस वीडियो में कैद है चिड़िया रानी की कहानी, कैसे घोसला बनाती है, अंडे देती है और बच्चों को पालती है

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: इस धरती पर रहने वाले सभी जीवों की अपनी एक अलग कहानी है. कोई जमीन पर रहता है, कोई पानी में. कोई हवा में उड़ता है तो कोई रेंगता है. सभी जीवों की एक खासियत है कि वो भोजन करते हैं, बच्चे जन्म देते हैं और एक सुरक्षित स्थान पर रहना पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पक्षी एक जगह पर घोसला बनाती है, अंडे देती है और बच्चों को पालती है. कैमरा में 51 दिन के विजुअल्स हैं, जो काफी रोचक हैं.

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक चिड़िया एक स्थान पर आती है. रोज वो घास-फुस की मदद से अपना घोसला बनाती है. घोसला बनाने के क्रम में देखा जा सकता है कि एक जगह चिड़िया कई अंडे देती है. अंडों से बच्चे निकलते हैं फिर चिड़िया एक मां की भूमिका में आकर सभी को भोजन देती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @ErikSolheim नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये नेचर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है.